प्रयागराज: गुंडाटैक्स न देने पर नकाबपोश बदमाशों ने बोला धावा, जान बचाकर भागा ठेकेदार, सीसीटीवी में कैद हुए हमलावर

प्रयागराज: गुंडाटैक्स न देने पर नकाबपोश बदमाशों ने बोला धावा, जान बचाकर भागा ठेकेदार, सीसीटीवी में कैद हुए हमलावर

प्रयागराज, अमृत विचार। नैनी के डांडी इलाके में शुक्रवार को कुछ नकाबपोश बदमाशों ने ठेकेदार के घर पर धावा बोल दिया। गनीमत रही की मौके पर ठेकेदार मौजूद नहीं था। बदमाशों ने मकान में रह रहे केयरटेकर को धमाकाते हुए वहां से चले गये। पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। घटना की जानकारी ठेकेदार ने नैनी पुलिस और कमीश्नर को दी लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गयी। ठेकेदार और उसका परिवार पूरी तरह से डरा और सहमा हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक शुभम त्रिपाठी पुत्र स्व. केशव प्रसाद त्रिपाठी निवासी युसूफपुर, रारा, मंझनपुर, कौशाम्बी के रहने वाले है। वह ठेकेदारी करते है। शुभम के मुताबिक उन्होंने 2021 में अपने चार अन्य सहयोगियों के साथ डांडी, नैनी में 1173. 14 वर्गमी. भूमि का बैनामा मारतण्डेय सिंह पुत्र स्व संतोष सिंह से कराया है। उस जमीन पर 7 फिट की बाउन्ड्री वॉल व 1 कमरा बनाया हुआ है। 

शुभम के मुताबिक लिखा पढ़ी में उसका नाम राजस्व अभिलेखों में दर्ज है। शुभम ने बताया कि वह कौशाम्बी जिले का रहने वाले है। जिस कारण अपने जमीन की देख-रेख के लिये अपने रिश्तेदार अखिलेश कुमार मिश्र निवासी डांडी को दिया है। उन्होंने बताया कि नियत दारा सिंह पुत्र स्व मोती व उसके दो पुत्र रोहित व मोहित निवासी डांडी व उसका दामाद महेश भारतीया निवासी धनुहा, नैनी उस जमीन पर कब्जा करना चाहते है। 

इसको लेकर कई बार सड़कों पर रोकर जान से मारने की धमकी भी दी गयी। भुक्तभोगी ने बताया कि उस भूमि को खाली करने के लिए 25 लाख रूपये की रंगदारी मांगी जा रही है। न देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। भुक्तभोगी ने इसकी सूचना थाना प्रभारी नैनी को लिखित तौर पर दिया लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गयी।इससे पहले भी कई बार धमकाया जा चुका है। 

शुक्रवार को उसके मकान पर करीब आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाश पहुंचे और उसके घर में जबरियन घुसने का प्रयास बकरने लगे। हलाकि उस वक्त पीड़ित शुभम मौके पर नहीं था। इस मामले में थाने पर तहरीर दी गयी है। वहीं इस मामले में नैनी इंस्पेक्टर यशपाल सिंह का कहना है कि मामले की जाँच कराई जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं डीसीपी, यमुनानगर श्रृद्धा नरेंद्र पाण्डेय ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें:-Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार