हरदोई: बहन की मौत, भाई ने लगाया इलाज में लापरवाही का आरोप

पति बोला- नवंबर में बच्चे को जन्म देने के बाद से चल रही थी बीमार

हरदोई: बहन की मौत, भाई ने लगाया इलाज में लापरवाही का आरोप

हरदोई। दीपावली वाले दिन बच्चे को जन्म देने के बाद बीमार पड़ी युवती की शुक्रवार की शाम को मौत हो गई। इस मामले मे़ं उसके भाई ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि उसकी बहन के इलाज में लापरवाही बरती गई, जिससे उसकी मौत हुई। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, उसकी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बताया गया है कि बघौली थाने के करीमनगर बजरिया निवासी ललितेश गुप्ता की शादी टड़ियावां थाने के हर्रैया की रागिनी गुप्ता के साथ साल 2019 में हुई थी। रागिनी ने इसी साल दीपावली वाले दिन 10 नवंबर को बच्चे को जन्म दिया। ललितेश का कहना है कि उसके बाद से ही रागिनी बीमार पड़ गई, उसका इलाज कराया गया, लेकिन कहीं से कोई फायदा नहीं पहुंचा। उसी के चलते शुक्रवार की शाम को उसकी मौत हो गई। 

इसका पता होते ही रागिनी की ससुराल पहुंचे उसके भाई अनिल गुप्ता ने बघौली पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि उसकी बहन के ससुराल वालों ने इलाज में लापरवाही बरती, जिससे उसकी बहन की मौत हुई। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है,उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार