Kanpur: हाय मेरा लाल! एक बार चेहरा तो दिखा दो...तीन दोस्तों की उठी अर्थी, चीत्कारों से गूंज उठा इलाका, देखें- PHOTOS

कानपुर में तीनों दोस्तों की अर्थी उठने से मचा कोहराम

Kanpur: हाय मेरा लाल! एक बार चेहरा तो दिखा दो...तीन दोस्तों की उठी अर्थी, चीत्कारों से गूंज उठा इलाका, देखें- PHOTOS

कानपुर, अमृत विचार। अयोध्या में प्रभु श्रीराम के दर्शन के बाद सरयू नदी में रविवार को नहाने गए कानपुर के छह दोस्तों में तीन की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य को गोताखोरों ने बचा लिया। वहीं, रविवार रात को तीनों के शव उनके आवास बर्रा विश्वबैंक आई ब्लॉक पहुंचे। मरने वाले तीनों दोस्त एक ही गली के रहने वाले थे।

Barra 3

सोमवार को उनके शव उठे तो हर आंख नम हो गई। इस दौरान मृतकों की मां बार-बार अपने लाल का चेहरा दिखाने की बात कहती रही। इस दौरान पास में मौजूद लोगों ने उन्हें ढाढ़स बंधाया। तीनों युवकों के शवों का अंतिम-संस्कार भैरव घाट में किया गया। वहीं, विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के बेटे करन महाना भी पहुंचे।

Barra 2

ये था पूरा मामला

बर्रा विश्व बैंक कॉलोनी के आई ब्लॉक निवासी रवि मिश्रा, प्रांशु सिंह चौहान, हर्षित अवस्थी अपने दोस्त कृष्णा सहगल, तनिष्क पाल और अमन शर्मा के साथ शनिवार को ट्रेन से रामनगरी अयोध्या घूमने गए थे।

Barra 1

रविवार सुबह सभी चौधरी चरण सिंह घाट के निकट सरयू नदी में स्नान कर रहे थे। इस दौरान रवि डूबने लगा तो उसे बचाने के चक्कर में प्रांशु और हर्षित भी नदी के तेज बहाव के कारण डूब गए। जिससे तीनों की डूबने से मौत हो गई। जबकि तीन अन्य दोस्तों को गोताखोरों ने बचा लिया था।

Barra (1)

ये भी पढ़ें- Kanpur: राम मंदिर दर्शन के लिए गए छह जिगरी दोस्त, घर आई मौत की खबर, सोशल मीडिया में वो आखिरी सेल्फी...