शाहजहांपुर: महिला प्रधानाध्यापिका से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

Advertisement

अमृत विचार, शाहजहांपुर। प्रधानाध्यापिका ने एक युवक पर नशीला पदार्थ सुंघाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता का आरोप है कि युवक आपत्तिजनक वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बना रहा है।

Advertisement

चौक कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि कांट थाना क्षेत्र के एक गांव के स्कूल में वह प्रधानाध्यापिका के पद पर तैनात है। उसने बताया स्कूल में गांव बरेंडा निवासी आमिर खां अक्सर आता-जाता रहता था। स्कूल में आने के कारण वह उसको जानती थी। 4 मई को वह स्कूल की गाड़ी से अपने घर आ रही थी।

Advertisement

बरेली मोड़ पर स्कूल की गाड़ी से उतरकर ई-रिक्शे का इंतजार कर रही थी। तभी आमिर बोलेरो गाड़ी से आकर घर तक छोड़ने की बात कहकर गाड़ी में बैठा लिया। आरोप है उसके बाद आमिर ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर शहर के मोहल्ला बिजलीपुरा में एक मकान में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया और आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया।

होश में आने पर आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। कुछ दिन बाद आरोपी फोन पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोपी के मां-बाप, भाई-बहन भी उसे धर्म परिवर्तन कर जबरन शादी करने का दबाव बना रहे थे।
आरोपियों ने कहा, अगर शादी नहीं करोगी तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। आरोपी ने मुस्लिम नाम से उसका एक आधार कार्ड भी बनवा लिया। तभी उसने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी पुलिस ने आमिर समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मामले की तहरीर के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी फरार चल रहे है, सभी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा—ब्रजेश कुमार, प्रभारी निरीक्षक चौक कोतवाली।

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.