बरेली: रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने 1 जून से 7 जुलाई तक घोषित किया ग्रीष्मकालीन अवकाश

वित्त अधिकारी, कुलसचिव और परीक्षा नियंत्रक के लिंक अधिकारी बनाए

बरेली: रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने 1 जून से 7 जुलाई तक घोषित किया ग्रीष्मकालीन अवकाश

बरेली, अमृत विचार। रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने विश्वविद्यालय परिसर, संघटक महाविद्यालयों और संबद्ध सभी महाविद्यालयों में 1 जून से 10 जुलाई तक ग्रीष्मकालीन अवकाश घोषित कर दिया है।

प्रभारी कुलसचिव संजीव कुमार के मुताबिक कुलपति प्रो. केपी सिंह के आदेश के अनुसार ग्रीष्मकालीन अवकाश के दौरान विश्वविद्यालय की सभी परीक्षाएं पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत सम्पन्न होती रहेंगी। इस दौरान जो शिक्षक परीक्षा और प्रवेश के दौरान ड्यूटी करेंगे, उन्हें एक के बदले एक प्रतिकर अवकाश देय होगा, जिसे प्राचार्य स्तर पर समायोजित किया जाएगा। इसके अलावा प्राचार्यों को अपने महाविद्यालय में संचालित सभी गतिविधियों को स्वंय के स्तर से पूरी तरह से सुनिश्चित कराना होगा।

वित्त अधिकारी, कुलसचिव और परीक्षा नियंत्रक के लिंक अधिकारी बनाए
बरेली, अमृत विचार: रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने वित्त अधिकारी, कुलसचिव और परीक्षा नियंत्रक के लिंक अधिकारी नामित किए हैं। कुलपति प्रो. केपी सिंह के आदेश पर कुलसचिव ने अधिकारियों के अवकाश पर होने के दौरान उन्हें आवंटित कार्य सुचारू रूप से चलाने के लिए वित्त अधिकारी विनोद कुमार के लिंक अधिकारी अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो. पीबी सिंह, कुलसचिव संजीव कुमार के शैक्षणिक संकायाध्यक्ष प्रो. एसके पांडेय और परीक्षा नियंत्रक संजीव कुमार के पादप विज्ञान विभागाध्यक्ष प्रो. आलोक श्रीवास्तव होंगे।

ये भी पढ़ें- बरेली में किशोरी से गैंगरेप, हाथ पैर बांध ट्राली के नीचे फेंका