Bareilly: ताई ही निकली बच्ची की कातिल, छत से गिराया फिर गला दबाया और कर दिया बोरी में बंद

Bareilly: ताई ही निकली बच्ची की कातिल, छत से गिराया फिर गला दबाया और कर दिया बोरी में बंद

बरेली, अमृत विचार: इज्जतनगर के गांव शिकारपुर चौधरी में चार साल की बच्ची मिष्ठी की हत्या उसकी रिश्ते की ताई सावित्री ने की थी। बच्ची घर में खेलते समय छत से गिर गई थी और फंसने के डर से सावित्री ने उसका गला दबा दिया था। पोस्टमार्टम में भी गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है। पुलिस ने सावित्री को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फोर्स की मौजूदगी में रविवार को बच्ची का अंतिम संस्कार किया गया।

गांव शिकारपुर चौधरी निवासी राजू राजपूत की चार साल की बेटी मिष्ठी राजपूत शनिवार को दिन में करीब 2 बजे घर के बाहर खेल रही थी। जब वह काफी देर तक नहीं पहुंची तो राजू और परिजनों ने उसकी तलाश की। जब उसका पता नहीं चला तो शाम 5 बजे परिजनों ने पुलिस काे सूचना दी।

रात में बच्ची का शव पड़ोस में रहने वाली रिश्ते की ताई सावित्री के घर में एक बोरे में बंद मिला। उसका सिर बोरी से बाहर था। पुलिस ने सावित्री को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली, जिसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सावित्री के चचेरे ससुर गंगाराम से अभी पूछताछ कर रही है।

पुलिस पूछताछ में सावित्री ने बताया कि मिष्ठी अपने घर से ज्यादा उसी के पास रहती थी। मिष्ठी शनिवार दोपहर उसके घर में खेल रही थी कि अचानक छत से गिर गई और बेहोश हो गई। इसके बाद उसने बच्ची को बिस्तर पर लिटाया और पानी के छींटे मारे तो वह होश में आ गई। इसके बाद मिष्ठी को खाना खिलाकर सुला दिया। जब मिष्ठी के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो वह डर गई और खुद के फंसने के डर से मिष्ठी का गला दबा दिया।

कहीं मिष्ठी का चाचा न कर दे हत्या, इसलिए दबाया गला
पुलिस पूछताछ में सावित्री ने बताया कि मिष्ठी जब छत से गिरकर बेहोश हुई तो वह काफी डर गई। उसने बताया कि वर्ष 1994 में मिष्ठी के चाचा एक हत्या के मामले में जेल जा चुके हैं। उसे लगा कि कहीं मिष्ठी की मौत के बाद चाचा उसकी हत्या न कर दे। इसलिए मिष्ठी की गला दबाकर हत्या के बाद शव बाेरे में भर दिया। वह रात में शव को ठिकाने लगाती लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

पूरी रात पुलिस को करती रही गुमराह
पूछताछ में सावित्री पूरी रात पुलिस को गुमराह करती रही। उसने गांव के एक युवक का भी हत्या में शामिल होने का नाम लिया। जिस पर पुलिस ने युवक को रात में ही उठाकर पूछताछ की। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह दिन में मजदूरी करने गया था। वह जिस जगह मजदूरी करने गया था, पुलिस उसे रात में ही वहां पर लेकर गई। वहां के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि वह युवक सुबह काम पर आ गया था और शाम 7 बजे के बाद वहां से गया था। उसके बाद पुलिस उसे छोड़ दिया।

मिष्ठी की ताई सावित्री ने गला दबा कर हत्या की थी। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस की मौजूदगी में बच्ची के शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया है -देवेंद्र कुमार, सीओ तृतीय

यह भी पढ़ें- Bareilly: दबंगों के उत्पीड़न और पुलिस की साठगांठ ने ली नीरज की जान, Video में बयां किया दर्द

ताजा समाचार

कानपुर में हत्यारोपी विमल सोनी बोला- सिर्फ 45 मिनट में हत्या कर दफना भी दिया था शव...पुलिस के दावों पर उठे सवाल
कानपुर में एकता की हत्या का आरोपी विमल सोनी: अफसरों पर रौब दिखाकर करता रहा नौकरी, कई बार विवाद के बाद भी टिका रहा जिम ट्रेनर
इंस्टा पर हुई मोहब्बत, प्रेमिका जयपुर से पहुंची नवाबगंज, प्रेमी से शादी करने पर अड़ी
बहराइच: ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने बीडीओ कार्यालय में फैलाई अराजकता, केस दर्ज 
PAK vs AUS : पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल, सीमित ओवरों के कोच पद से इस्तीफा देंगे गैरी कर्स्टन...6 महीने पहले संभाला था पद
ओवरलोड सवारियां ढो रहीं डग्गामार डबर डेकर बसें, दिवाली पर भीड़ बढ़ने से बढ़ गई अवैध बसों की संख्या