इटावा में सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव बोले- प्रदेश को वर्तमान सरकार ने नौकरशाही के हवाले कर दिया...

इटावा में सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव बोले- प्रदेश को वर्तमान सरकार ने नौकरशाही के हवाले कर दिया...

इटावा, अमृत विचार। जसवंतनगर में स्थित रामलीला मैदान पर आयोजित कवि सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव  ने उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश को इस सरकार ने नौकरशाही के हवाले कर दिया है। पुलिस और अधिकारी जनता की सेवा के लिए होते है।  

जब मैं जसवंतनगर में आया तो यहां के दुकानदार व्यापारियों ने बताया कि पुलिस और अधिकारियों ने बहुत बदतमीजी की है। जबकि इस प्रजातंत्र में अधिकारी जनता के लिए होते हैं, प्रदेश सरकार को 8 वर्ष हो गए हैं। सड़कों के गड्ढे नहीं भरे गए हैं यह तो केवल गड्ढे ही भरते हैं। 

अब सत्ता बदलने का समय आ गया है, तभी विकास होगा और न्याय होगा। जो पुलिस और अन्य अधिकारियों के द्वारा बतदमीजी हुई है, उसकी लिखित शिकायत करें। कहा कि सड़क पर गाय का एक्सीडेंट होने पर कुत्ते नोच रहे थे अधिकारियों के फोन मिलाए गए लेकिन किसी ने नहीं सुना, जो वादे और बातें करते हैं, जनता का काम नहीं करते हैं, इतनी बेईमानी और भ्रष्टाचार किसी भी सरकार में देखा नहीं है जो इस सरकार में है।

ये भी पढ़ें- तिलक की बात बताते ही भड़क उठी...कार में ही गला दबाकर मार डाला: कानपुर में हत्यारोपी जिम ट्रेनर गिरफ्तार, बोला- दृश्यम मूवी देखकर बनाया प्लान