Unnao: नशे में चूर युवक ने दो वर्षीय बेटे को जमीन पर पटककर मार डाला, पत्नी को भी लात-घूंसों से पीटा, जानिए पूरा मामला

Unnao: नशे में चूर युवक ने दो वर्षीय बेटे को जमीन पर पटककर मार डाला, पत्नी को भी लात-घूंसों से पीटा, जानिए पूरा मामला

बांगरमऊ, उन्नाव, अमृत विचार। शराब के नशे में रहा युवक जब घर पहुंचा तो पत्नी ने इसका विरोध किया। इस पर वह पत्नी को लात-घूंसों से पीटने लगा। इस दौरान पत्नी की गोद में बैठे दो वर्षीय मासूम बेटे को उसने उठाकर जमीन पर पटक दिया। जिससे बच्चे की मौत हो गई। पत्नी ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिये भेजने के साथ आरोपी की तलाश शुरू की है। 

कोतवाली बांगरमऊ क्षेत्र के गांव दारापुर निवासी शारून पुत्र स्व. लियाकत शराब का लती है। पत्नी नगमा बानों ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि उसका पति अक्सर नशे में धुत होकर घर आता है उसे पीटता है। शनिवार शाम भी वह नशे में घर आया तो उसने इसका विरोध किया। 

इससे नाराज होकर वह उसकी लात-घूंसों से पिटाई करने लगा। जब उसने पिटाई का विरोध किया तो वह आग बबूला हो गया और उसकी गोद में रहे दो वर्षीय मासूम बेटे को भी पीटने लगा। इस दौरान अधिक नशे में होने से उसने बेटे को उसकी गोद से छीना और उठाकर जमीन में पटक किया। 

इसमें मासूम की मौत हो गई। इसके बाद वह किसी तरह से पति से बचकर कोतवाली पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने जांच के बाद मासूम का शव पोस्टमार्टम के लिये भेजने के साथ आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- Unnao में दुकान की गिरी छत; नीचे दबकर युवक गंभीर रूप से हुआ घायल, दुकानदार बोला- अंधेरे में तोड़ी विवादित छत