बाराबंकी: सांड से टकराई बाइक, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

कुछ दूर तक रगड़ती चली गई बाइक, दो की हालत गंभीर

बाराबंकी: सांड से टकराई बाइक, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

जैदपुर/बाराबंकी, अमृत विचार। बाइक के सामने अचानक सांड के आने से जबरदस्ट टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बाइक कुछ दूरी तक रगड़ती हुई चली गई। बाइक पर तीन लोग बैठे थे। बगैर हेलमेट लगाए बाइक चला रहे चालक समेत तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। 

जैदपुर थाना क्षेत्र के मसरनपुरवा मजरे अब्दुल्लापुर गांव निवासी छंगालाल का पुत्र सनी (20) गुजरात से दीपावली पर्व मनाने के लिए घर आया था। वह अपने मित्र कुलदीप व सरवन कुमार के साथ बाइक से घूमने के लिए सफदरगंज मार्ग पर स्थित ननिहाल शाहपुर करेड़ा गांव जा रहा था। तभी शहजादपुर अटवा चौराहा के पास अचानक सामने से बाइक के आगे सांड आ गया। जिससे बाइक सांड में टकराते हुए सड़क पर रगड़टी हुई चली गई।

बगैर हेलमेट लगाए बाइक चला रहे सनी और बैठे कुलदीप व सरवन कुमार को काफी गंभीर चोट आईं। दुर्घटना के बाद तीनों लोग सड़क पर घायल पड़े थे। तभी राहगीरों ने पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को एंबुलेंस से ज़ैदपुर अस्पताल में पहुंचाया।

जहां डॉक्टर दिवेश पटेल ने सनी को मृत घोषित कर दिया। वहीं सरवन और कुलदीप को गंभीर चोट लगने से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। थाना प्रभारी अमित प्रताप सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हुई है। जबकि दो गंभीर घायल युवकों को जिला अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: ग्राम प्रधान ने सरकारी खाद्यान्न पकड़कर पुलिस को सौंपा