Kasganj: चोरों ने एक ही दुकान को 5 बार बनाया निशाना, चंद कदम पर चौकी...नहीं पुलिस का खौफ

Kasganj: चोरों ने एक ही दुकान को 5 बार बनाया निशाना, चंद कदम पर चौकी...नहीं पुलिस का खौफ

कासगंज, अमृत विचार: सदर कोतवाली से चार सौ मीटर दूरी स्थित बीच बाजार में चोरों ने बीती रात दूल्हे के श्रंगार की दुकान में नकब लगाकर हजारों रुपए लेकर फरार हो गए। घटना को लेकर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने पुलिस के प्रति नारागजी व्यक्त जाहिर की है। पीड़ित व्यापारी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर चोरी के घटना के खुलासे की मांग की है। 

सदर कोतवाली से 400 मीटर की दूरी पर बारहद्वारी स्थित गोपाल अग्रवाल की दूल्हे के श्रंगार की दुकान है। सोमवार की देर रात वह दुकान बंद कर घर चले गए थे। सुबह दस बजे अपनी दुकान खोलने पहुंचे तो दंग रह गए। सामान बिखरा पड़ा था। पीछे से नकब लगा हुआ था। चोरी की जानकारी मिलते ही तमाम व्यापारी एकत्रित हो गए। सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य और फोटोग्राफ एकत्रित किए।

चोरी के शिकार हुए गोपाल अग्रवाल ने बताया कि चोर पीछे से नकब लगाकर दुकान में रखी दस हजार की नकदी के अलावा दस हजार रुपयों से बनी रखी नोटों की मालाएं लेकर फरार हो गए हैं। इंस्पेक्टर लोकेश भाटी ने बताया कि चोरी की तहरीर मिल चुकी है। मामला दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा।

पांचवीं बार चोरों ने दुकान को बनाया निशाना
शहर के बराहद्वारी स्थित गोपाल अग्रवाल की दुकान में पांच बार चोरी हो चुकी है। कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर हो रही चोरी की घटना को लेकर व्यापार सभा के पदाधिकारियों में खासा आक्रोश है। उन्हें रात्रि पुलिस गश्त पर भी सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने एसपी अपर्णा रजत कौशिक से रात्रि गश्त बढ़ाए जाने और चोरी का खुलासा किए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- Kasganj News: ऑनलाइन व्यापार के विरोध में भड़के सपाई, जमकर प्रदर्शन