पाकिस्तान जिंदाबाद नारे लगाने की फैजान निसार को मिली सजा, 'भारत माता की जय...' तिरंगे को 21 बार किया सैल्यूट

पाकिस्तान जिंदाबाद नारे लगाने की फैजान निसार को मिली सजा, 'भारत माता की जय...' तिरंगे को 21 बार किया सैल्यूट

भोपाल। मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय के निर्देशों का पालन करते हुए पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने के आरोपी फैजान निसार नाम के युवक ने आज राजधानी भोपाल के एक पुलिस थाने में तिरंगे को सलामी देते हुए 'भारत माता की जय' के नारे लगाए। फैजान ने पिछले दिनों एक रील बनाते समय 'पाकिस्तान जिंदाबाद इंडिया मुर्दाबाद' के नारे लगाए थे। इससे संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया था।

जबलपुर उच्च न्यायालय ने हालिया 15 अक्टूबर को उसे इस शर्त पर जमानत दी थी कि वो भोपाल के मिसरोद पुलिस थाने में महीने के दो मंगलवार हाजिरी देते हुए वहां तिरंगे को सलामी देगा और 21 बार 'भारत माता की जय' के नारे लगाएगा। इसी क्रम में आज फैजान थाने पहुंचा और वहां 21 बार भारत माता के समर्थन में नारे लगाए।

 नारे लगाने के बाद फैजान ने संवाददाताओं से कहा कि उसने रील बनाने के फेर में गलती की और अब वो आगे से ऐसी गलती कभी नहीं करेगा। उसने ये भी कहा कि भारत माता की सदा ही जय है और वो हमेशा भारत माता की जय के ही नारे लगाएगा। इस संबंध में मिसरोद थाना प्रभारी मनीष राज भदोरिया ने बताया कि अदालत के निर्देश पर फैजान समय से थाने पहुंचा और 21 बार भारत माता की जय के नारे लगाए।

ये भी पढ़ें- गजब प्रेम: बक्से के भीतर से निकला बेटी का बॉयफ्रेंड, देखकर घरवाले गश खा गए...Video Viral