कासगंज : चाकुओ से गोदकर अधेड़ की हत्या, खून से लथपथ मिला शव

बुधवार देर रात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

कासगंज : चाकुओ से गोदकर अधेड़ की हत्या, खून से लथपथ मिला शव

गंजडुंडवारा/कासगंज, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के गांव गढ़का में फर्नीचर की दुकान पर एक युवक का खून से लथपथ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दुकानदार के सामने ही चाकू से गोदकर अधेड़ व्यक्ति की हत्या कर दी गई। इसके बाद भगदड़ का माहौल भी दिखा। सूचना मिलने पर अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अब तक मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

सूचना मिलने पर सीओ राजकुमार पाण्डेय और कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं, फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। गढ़का स्थित भूरे अंसारी की दुकान पर सहावर के कटरा बाजार निवासी 50 वर्षीय राकेश पुत्र लालाराम का खून से लथपथ शव मिला है। शव दुकान पर पड़ा होने की सूचना दुकान मालिक भूरे अंसारी ने पुलिस को स्वयं दी थी।

घटना के चश्मदीद गवाह दुकान मालिक भूरे ने बताया कि मृतक का परिवार के ही लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मृतक ने कुछ दिन पहले ही जमीन बेची थी, जिससे उसकी जान को खतरा बढ़ गया था। वह 15 दिनों से अपनी जान के खतरे को लेकर आशंकित था। बुधवार देर रात, जब वह दुकान पर सो रहा था, तभी शराब के नशे में मृतक और उसके तीन सगे परिजन दुकान पर आए। इस दौरान राकेश को मारने के लिए एक परिजन ने तमंचा निकाला था, जिसे छीनने के प्रयास में संघर्ष चल रही थी। उसी दौरान अन्य परिजनों ने राकेश को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इस घटना की सूचना उसने कोतवाली पुलिस को दी थी। मामले में पुलिस ने दुकान मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

गांव में दहशत का माहौल
गांव गढ़का में जहां हत्या हुई, वहां दहशत का माहौल है। पूरे गांव के लोग डरे-सहमे हैं। पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। अधिकारी मौके पर पहुंचकर पूरी जानकारी जुटा रहे हैं।

कहीं भड़क न जाए प्रतिशोध की ज्वाला
गांव में इस बात की चर्चा थी कि जिन लोगों ने हत्या की है, उनके नाम दुकान मालिक ने पुलिस को बता दिए हैं। परिजनों द्वारा नाम सामने आने के बाद प्रतिशोध की ज्वाला भड़कने का खतरा है।

पुलिस का बयान: प्रथम दृष्टया हत्या का कारण जमीनी विवाद प्रतीत हो रहा है। घटना के खुलासे के लिए दुकान मालिक को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है। -राज कुमार पाण्डेय, क्षेत्राधिकारी, पटियाली