शाहजहांपुर: छुट्टा सांड ने बुजुर्ग को पटक-पटककर मार डाला, पांच को किया घायल

घरों के अंदर छिप कर लोगों ने बचाई जान, एसडीएम, सीओ, वन दरोगा पहुंचे गांव

शाहजहांपुर: छुट्टा सांड ने बुजुर्ग को पटक-पटककर मार डाला, पांच को किया घायल

बंडा/शाहजहांपुर, अमृत विचार। गांव पिपरा जप्ती में मंगलवार सुबह छुट्टा सांड अचानक हमलावर हो गया। दो सींगों में फंसाकर बुजुर्ग को पटक कर मार डाला, वहीं उसके हमले में चार अन्य घायल हो गए। घटना से गांव में हड़कंप मच गया। लोग सांड से बचने के लिए अपने-अपने घरों में छिप गए। वहीं इस घटना के बाद एसडीएम, सीओ, वन दरोगा की अगुवाई में सांड को पकड़ने के लिए टीम जेसीबी लेकर गांव पहुंच गई। पकड़ने के दौरान भी उसने एक व्यक्ति को घायल कर दिया। 
 
गांव पिपरा जप्ती निवासी 60 वर्षीय ओमप्रकाश मंगलवार सुबह शौच करने के लिए जा रहे थे। रास्ते में सांड ने उन पर हमला कर दिया। सांड ने उन्हें सींगों में फंसाकर पटक दिया, जिससे ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद गांव के ही 70 वर्षीय रामचंद्र पर भी हमला कर उन्हें घायल कर दिया। वहीं एक दिन पहले सोमवार शाम को 35 वर्षीय अशोक और 42 वर्षीय सुरेंद्र पर सांड ने हमला कर दोनों को घायल कर दिया था। दोनों लोग उस समय अपने दरवाजे पर खड़े थे। गांव निवासी 17 वर्षीय अंशुल शर्मा पुत्र पप्पू को भी इसी सांड ने सींग में फंसाकर उछाल दिया, जिससे वह ईंटों के ढेर पर जाकर गिरा। जिससे वह भी चोटिल हो गया। 

सांड को काबू करने की कवायद जारी
जानकारी मिलते ही एसडीएम संजय पाण्डेय, सीओ पंकज पंत, थाना प्रभारी सोनी शुक्ला, वन दरोगा संजीव कनौजिया, बीडीओ सर्वेश कुमार और ग्राम पंचायत सचिव के साथ पुलिस बल मौके पर पहुंचे, लेकिन आवारा सांड अब भी गांव में आतंक मचाए हुए है। मौके पर पहुंचे सीओ पंकज पंत स्वयं सांड को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे लेकिन सांड अब तक पकड़ में नहीं आ सका। वहीं सांड को पकड़ने की कोशिश कर रहे प्रेमपाल मौर्या को भी सांड ने घायल कर दिया । फिलहाल खबर लिखे जाने तक सांड को पकड़ा नहीं जा सका है