हरदोई: थाने में बैठ कर धमकाता रहा भाजपा नेता, सुन कर भी अनसुना कर गए दरोगा, एसपी ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर

हरदोई: थाने में बैठ कर धमकाता रहा भाजपा नेता, सुन कर भी अनसुना कर गए दरोगा, एसपी ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर

हरदोई। भाजपा के मण्डल अध्यक्ष ने थाने में बैठ कर धमकाते रहे और बगल में बैठे चौकी प्रभारी सब कुछ सुनते रहे, भाजपा नेता को रोकना तो दूर उन्होने टोंकना तक मुनासिब नहीं समझा। जब इस घटना क्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस महकमें में अफरा-तफरी मच गई। एसपी भी एक्शन में आ गए, नतीजतन चौकी प्रभारी को लाइन हाज़िर करते हुए धमकाने वाले भाजपा मण्डल अध्यक्ष के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

रविवार की दोपहर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हुआ,जिसमें दिखाई दे रहा है कि कुर्सी पर बैठा पैंट-शर्ट पहने एक शख्स उंगली उठा-उठा कर वहीं दूसरी तरफ बैठे दूसरे शख्स को धमकी दे रहा है, वहीं बगल में एक बावर्दी दरोगा भी बैठे हुए है, जो दी जा रही धमकी को सुन कर भी अनसुना कर मोबाइल पर टकटकी लगाए हुए है।

पता चला कि वीडियो पाली थाने का है और धमका रहा कोई और नहीं वहीं का भाजपा मण्डल अध्यक्ष शिवम तिवारी जो कि उसी कस्बे के मोहल्ला बाज़ार निवासी मंजेश गुप्ता को थाने में बैठ कर धमकी दे रहा है, बगल में चौकी प्रभारी शिवशंकर मिश्रा बैठे हुए है। दरअसल एक मामले में मंजेश को थाने बुलाया गया था, वहीं मण्डल अध्यक्ष भी पहुंच गए और कानून को खिलवाड़ समझ कर पुलिस के सामने ही खुलेआम धमकी देने लगे। 

वीडियो वायरल होने पर एसपी नीरज कुमार जादौन ने सीओ शाहाबाद को सारे मामले की जांच सौंपी, सीओ की जांच रिपोर्ट आने के बाद एसपी जादौन ने इसके लिए चौकी प्रभारी शिवशंकर मिश्रा को लापरवाह मानते हुए उन्हे लाइन हाज़िर कर दिया, साथ ही थाने में बैठ कर धमकाने वाले भाजपा मण्डल अध्यक्ष शिवम तिवारी व कन्हैया गुप्ता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस मामले की बड़ी तेज़ी से चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें: बहराइच सांप्रदायिक हिंसा: शव लेकर तहसील के लिए रवाना हुई हजारों की भीड़, पूरा इलाका छावनी में तब्दील