बरेली: नरसिंहानंद के खिलाफ नहीं थम रहा आक्रोश, पुतला फूंकने पर पुलिस से नोकझोंक

देर रात बारादरी क्षेत्र में पुतला फूंक रहे युवकों को पुलिस ने खदेड़ा

बरेली: नरसिंहानंद के खिलाफ नहीं थम रहा आक्रोश, पुतला फूंकने पर पुलिस से नोकझोंक

बरेली, अमृत विचार। नरसिंहानंद की पैगंबर-ए-इस्लाम पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद मुस्लिम समुदाय का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा। सोमवार देर रात करीब एक बजे बारादरी थाना के पास कुछ लोग जुटना शुरू हो गए और यति नरसिंहानंद का पुतला फूंका। पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन, नहीं माने तो पुलिस को हल्का बल प्रयोग कर खदेड़ना पड़ा।

दरअसल ईंट पजाया चौराहा पर कुछ युवकों ने स्वामी यति नरसिंहानंद का पुतला फूंका। पुलिस ने हटाने की कोशिश की तो युवक पुलिस से ही भिड़ गए। इसके बाद एक समुदाय विशेष के लोग थाना बारादरी पहुंच गए और युवकों को छोड़ने का दबाव बनाया लेकिन पुलिस ने इन्कार कर दिया। सीओ तृतीय देवेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर मामला शांत किया। वह मौके पर भी गए और कहा कि कोई भी व्यक्ति ऐसा काम न करे, जिससे शहर या जिले की शांति भंग हो। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि कोई भी व्यक्ति शांति व्यवस्था भंग करने का प्रयास करेगा तो पुलिस उसके साथ सख्ती से निपटेगी।

ग्रुपों में होता रहा घरों से निकलने का आह्वान
कुछ लोग सोशल मीडिया ग्रुपों में घरों से बाहर निकलने का आह्वान करने लगे। पुतला फूंकने के दौरान हिरासत में लिए गए युवकों को छुड़ाने के लिए ये मैसेज वायरल किए जा रहे थे। हालांकि दरगाह आला हजरत से जुड़े कुछ संगठनों के लोग पहुंचे। थाना बारादरी में बातचीत के बाद युवकों को छोड़ा गया।

ताजा समाचार

हरदोई: एसडीएम सण्डीला ने अभिलेखागार पहुंच चुकी फाइल से पन्ना हटाने को कहा, ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्या है मामला
Kanpur: एचबीटीयू में रैगिंग; मारपीट और हत्या का प्रयास, 8 सीनियर बीटेक छात्रों पर एफआईआर दर्ज
Hamirpur: पत्नी ने ही की थी पति की हत्या, पत्थर काटने की मशीन से रेता गला, फिर बच्चों को लेकर चली गई जयपुर, पुलिस ने किया गिरफ्तार
बहराइच हिंसा: दो थानाध्यक्षों के कंधे पर लदकर आया पुलिस मुठभेड़ में घायल आरोपित, देखें Video
शाहजहांपुर: मेला देखने गया था किशोर, अब दुपट्टे से लटका मिला मिला शव
बाराबंकी: खाद के लिए मारामारी, जिम्मेदारों ने कराया वितरण