शाहजहांपुर: मुख्यमंत्री व संतों को लेकर फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी; पुलिस ने आरोपी व पिता को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

शाहजहांपुर: मुख्यमंत्री व संतों को लेकर फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी; पुलिस ने आरोपी व पिता को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

खुटार, अमृत विचार। मुख्यमंत्री व संतों को लेकर फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपी फेसबुक संचालक और उसके पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दोनों से मामले में पूछताछ की जा रही है।

नगर के मोहल्ला पूर्वी गढी में निवासी हिंदू युवा संगठन उत्तर प्रदेश के प्रदेश संगठन मंत्री कमल दीक्षित ने तहरीर देकर बताया कि सोमवार को वह रास्ते में नरौठा देवीदास गांव में रोड पर कुछ लोगों की भीड़ देखकर रुक गए। तभी पता चला कि एक गैर समुदाय के व्यक्ति अपनी फेसबुक आईडी पर स्वामी नरसिंहानंद महाराज और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई अन्य संतो को लेकर अपत्तिजनक विवादित टिप्पणियां करते हुए कई पोस्ट की है। 

जानकारी होने पर प्रदेश संगठन मंत्री ने जब आरोपी के घर जाकर विवादित पोस्ट किए जाने का विरोध किया, तभी आरोपियों ने गाली गलौज करते हुए मारपीट करने की कोशिश की और जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद हिंदू नेता ने थाने पहुंचकर मामले की तहरीर दी। 

खबर लगते ही संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अवनीश मिश्र, प्रदेश उपाध्यक्ष साहिल गर्ग, रोहित शुक्ला, ब्लाक अध्यक्ष अतुल शर्मा, पृथ्वी सक्सेना, लव भदौरिया समेत तमाम पदाधिकारी भी थाने पहुंचे और वहां से आरोपी के गांव पहुंच गए। मामला बढ़ते देख पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी और उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: कोर्ट के आदेश पर दो डॉक्टरों व कंपाउंडर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, तीनों पर है इलाज में लापरवाही का आरोप

 

ताजा समाचार

लखनऊ : दो युवकों को रौंदने वाले केजीएमयू के डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या की प्राथमिकी
Avanish Dixit: कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष की मुश्किलें हो रही कम...अब इस मामले में भी मिली जमानत
चार माह की बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर दंपति को लूटा : बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश, रास्ता पूछने के बहाने रोका
मुरादाबाद : नाराज पत्नी को लेने मायके पहुंचे पति को पीटा, गंभीर रूप से घायल 
बदायूं: रामजी की निकली सवारी, रामजी की लीला है न्यारी; शहर में धूमधाम से निकली राम बारात, शहरवासी बने बाराती
संभल: प्रेमी युगल की हत्या में दोषी पुत्री के पिता को मिला आजीवन कारावास