रुद्रपुर: युवक पर जानलेवा हमला, बहन की हत्या की धमकी

रुद्रपुर: युवक पर जानलेवा हमला, बहन की हत्या की धमकी

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में एक कार चालक को घेर कर अधमरा करने और हमलावरों द्वारा बहन को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। आरोप था कि हमलावर टुकटुक चालक थे और मुकदमा वापस करने का दबाव बना रहे थे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार फुलसुंगी वार्ड-एक निवासी महावीर शर्मा ने बताया कि उसका बेटा डेविड शर्मा बुकिंग कार से सवारियों को छोड़कर वापस आ रहा था। 27 सितंबर की शाम 5 बजे टुकटुक संख्या यूके-06-8043 पर सवार हरिओम शर्मा, नारायण शर्मा, प्रमोद कुमार शर्मा, विनोद कुमार निवासी गांधी नगर ट्रांजिट कैंप के साथ तीन चार अज्ञात युवक आए और कार को घेर कर धारदार हथियार से बेटे पर कातिलाना हमला कर घायल कर दिया।

आरोप था कि हमलावर बार-बार मुकदमा वापस नहीं करने पर बहन की हत्या कर लापता करने की धमकी दे रहे थे। साथ ही आगाह कर रहे थे कि हत्या व मारपीट करना उनका पेशा है। वह पुलिस व अदालत से भी नहीं डरते हैं। मुकदमेबाजी आदत सी बन गई है। आरोप था कि हमलावरों ने दीपावली तक बहन ललिता की हत्या कर लापता करने का अल्टीमेटम में दे दिया है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर जानमाल का खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें - रुद्रपुर: शुरू हुई गैंगवार, छात्र समर्थक पर किया हमला, छात्रसंघ चुनाव को लेकर हुआ विवाद