Kannauj: सोती रही पुलिस, वन स्टॉप सेंटर से भाग गई किशोरी...सीओ बोले- लापरवाह कर्मियों पर होगी कार्रवाई

Kannauj: सोती रही पुलिस, वन स्टॉप सेंटर से भाग गई किशोरी...सीओ बोले- लापरवाह कर्मियों पर होगी कार्रवाई

कन्नौज, अमृत विचार। पुलिसकर्मियों की ड्यूटी के बाद भी पीड़ित किशोरी सखी वन स्टॉप सेंटर से भाग गई। उसे जिला कचहरी में बयान कराने के लिए एक दिन पहले ही रोका गया था। जानकारी होने पर सीओ सदर मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी कैमरे खंगाले। उसमें किशोरी रोशनदान (जंगला) से बाहर जाती हुई दिखी है। 

शहर के विनोद दीक्षित अस्पताल परिसर में चाहरदीवारी से घिरा सखी वन स्टॉप सेंटर संचालित है। यहां पीड़ित किशोरी व महिलाओं को पांच दिन तक रोका जा सकता है। बताया गया है कि कुछ दिनों पहले सकरावा थाना क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय लड़की किसी के साथ चली गई थी। 

पीड़ित परिजनों ने इसको लेकर थाने में केस दर्ज कराया था। उसके बाद पुलिस ने किशोरी को बरामद किया। मामला दर्ज होने की वजह से चार अक्टूबर को पीड़िता को कन्नौज लाया गया। बताया गया है कि मेडिकल परीक्षण व बयान आदि की प्रक्रिया के चलते शाम हो गई और उसे वन स्टॉप सेंटर में ठहरा दिया गया। 

सोमवार यानि आज किशोरी के न्यायालय में बयान होने थे, उससे पहले ही वह फरार हो गई। सेंटर पर महिला पुलिस चौकी भी है जिसमें एसआई रंजना सिंह की ड्यूटी है। उनके साथ और भी महिला पुलिसकर्मी तैनात की गईं हैं। उसके बाद भी किशोरी का वहां से भाग जाना ड्यूटी में लापरवाही दर्शाता है। 

इससे पहले भी इस तरह के मामले हो चुके हैं। तत्कालीन एसपी किरीट राठौड़ ने उस दौरान लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की थी। चर्चा है कि सभी पुलिसकर्मी ड्यूटी पर मुश्तैद नहीं थीं, इस वजह से ऐसा हुआ। 
 
कोर्ट से अनुमति लेकर किशोरी को वन स्टॉप सेंटर में ठहराया गया था। सीसीटीवी कैमरे में कैद किशोरी रोशनदान से निकलकर फरार दिखी है। उसकी तलाश जारी है। ड्यूटी पर तैनाती महिला पुलिस कर्मियों पर लापरवाही के आरोप में कार्रवाई की जाएगी।- कमलेश कुमार, सीओ- कन्नौज सदर

यह भी पढ़ें- Kannauj: बाइकसवार चोरों ने बच्चे को 20 रुपये देकर टॉफी लाने भेजा, पीछे से घर में घुसकर लाखों का माल किया पार

 

ताजा समाचार