Unnao News: आंधी से मैरिज लॉन की दीवार गिरी...कैटर्स समेत 4 गंभीर घायल

सदर कोतवाली क्षेत्र के मैनीखेड़ा गांव में बीती रात चल रहा था कार्यक्रम

Unnao News: आंधी से मैरिज लॉन की दीवार गिरी...कैटर्स समेत 4 गंभीर घायल

उन्नाव, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र के मैनी खेड़ा गांव में देर रात कार्यक्रम के दौरान अचानक आई आंधी व बारिश से मैरिज प्लान की दीवार गिर गई।

इस दौरान खाना बना रहे कैटरर्स के चार लोग दीवार की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। मौजूद लोगों ने उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बता दें करोवन मोड़ स्थित मैनी खेड़ा गांव के पास मैरिज लॉन में देर रात एक मांगलिक कार्यक्रम को लेकर खाना बनाने की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान तेज हवाओं के साथ हुई बारिश और आंधी से मैरिज लॉन की एक दीवार गिर गई।

दीवार गिरने से खाना बना रहे तेज बहादुर पुत्र राम जीवन निवासी मैनीखेड़ा, सचिन राजपूत पुत्र बुद्धि लाल निवासी देवपुर सरेनी रायबरेली, पप्पू कुशवाहा पुत्र रामकुमार निवासी सिकंदपुर सरोसी, संत कुमार सैनी पुत्र रामसेवक निवासी ललाऊ खेडा चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद कार्यक्रम में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। मौजूद लोगों ने पक्की दीवार की ईंटें हटाकर नीचे दबे चारों लोगों को बाहर निकाला और आनन फानन उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

ये भी पढ़े- औरैया में सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोग घायल: एसपी ने एस्कॉर्ट की गाड़ी से भिजवाया अस्पताल, लोगों ने की सरहाना