कानपुर में युवती के साथ पांच लोगाें ने किया दुष्कर्म: पीड़िता को छत से उठाकर ले गए थे, आपबीती सुन पुलिस भी हैरत में, आरोपियों की तलाश जारी

कानपुर में युवती के साथ पांच लोगाें ने किया दुष्कर्म: पीड़िता को छत से उठाकर ले गए थे, आपबीती सुन पुलिस भी हैरत में, आरोपियों की तलाश जारी


कानपुर, अमृत विचार। साढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बदहवाश हालत में पड़ी मिली युवती को पहले भीतरगांव सीएचसी ले जाया गया, जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। होश आने पर युवती ने जब आपबीती बताई तो पुलिस भी हैरत में पड़ गई। गैंगरेप की बात सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

पूरा मामला साढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव का है। युवती के पिता ने गांव के ही रहने वाले दो युवकों के साथ तीन अन्य साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। बताते हैं कि युवती ने पुलिस को बताया कि प्रेमी ने उसे मिलने के बहाने बुलाया। इसके बाद उसे गांव के ही एक घर में ले गए, जहां प्रेमी, उसके दोस्त और तीन अन्य युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई, जिससे वह बदहवाश होकर गिर गई। 

घर पहुंचने के प्रयास में वह रास्ते में गिर गई। युवती को रास्ते पर पड़ा देखकर गांव वालों ने परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसे भीतरगांव सीएचसी पहुंचाया, जहां युवती को होश आने के बाद उसने पुलिस को जो आपबीती बताई, उसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। सूचना पर पहुंचे साढ़ थाना प्रभारी केपी सिंह ने परिजनों से बातचीत की और युवती से मिलकर पूरी जानकारी जुटाई। युवती की हालत को देखते हुए सीएचसी से कानपुर रेफर कर दिया गया।

मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई: एसीपी

घाटमपुर एसीपी रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि युवती के आरोपी की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि युवती ने जो घटनाक्रम बताया है, प्रारंभिक जांच में वह स्पष्ट नहीं हो रहा है। फिलहाल पुलिस घटना की गहराई से जांच-पड़ताल कर रही है।

आरोपियों की तलाश में दबिशें तेज

गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद साढ़ थाने की पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। युवती की जुबानी गैंगरेप की कहानी सुनकर पुलिस सक्रिय हो गई है। साढ़ थानाध्यक्ष केपी सिंह का कहना है कि आरोपियों की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज

एडीसीपी मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि पिता की तहरीर के आधार पर गांव के ही रहने वाले एक नाबालिग समेत तीन अन्य साथियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई हैं, जो उनकी तलाश में जुटी हैं। एडीसीपी के मुताबिक पिता ने बताया कि रात में बेटी छत पर लेटी थी, तभी दो आरोपी उसे उठा ले गए और गांव के बाहर बाग में वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें- Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस

 

ताजा समाचार

अमरोहा : अमावस्या पर बृजघाट में हाईवे पर लगा 15 किलोमीटर लंबा जाम, कई घंटे परेशान रहे लोग
ट्रेनिंग से लौट रहे बाइक सवार दरोगा की चीनी मांझे से कटी गर्दन : तमाशबीन लोग बनाते रहे वीडियो, वीआईपी रोड की घटना
Kanpur: रेलवे के सीनियर टेक्निकल इंजीनियर की संदिग्ध परीस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप
हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस