UP International Trade Show: उप्र. पुलिस के स्टॉल को प्रथम पुरस्कार, UPSIDA ने हासिल किया सर्वश्रेष्ठ स्टॉल पुरस्कार

UP International Trade Show: उप्र. पुलिस के स्टॉल को प्रथम पुरस्कार, UPSIDA ने हासिल किया सर्वश्रेष्ठ स्टॉल पुरस्कार

नोएडा, अमृत विचार। गौतमबुद्धनगर में आयोजित उप्र. इंटरनेशनल ट्रेड शो-2024 में लगे उप्र. पुलिस के स्टॉल को प्रथम पुरस्कार प्राप्त हुआ है। अधिकारियों के मुताबकि आयोजकों की ओर से उक्त ट्रेड शो के सभी 15 हॉल में लगाई गई स्टॉल में से स्टॉल की साइज, उसका सेटअप, वहां के माहौल तथा स्टॉल पर आने वाले लोगों की संख्या के आधार पर प्रत्येक हॉल में प्रथम 03 स्टॉल को पुरस्कृत किया गया। ट्रेड शो के हॉल नम्बर 4 में लगाई गई उत्तर प्रदेश पुलिस की स्टॉल को प्रथम पुरस्कार प्राप्त हुआ है। केन्द्रीय वस्त्र मंत्री गिरिराज सिंह एवं कैबिनेट मंत्री राकेश सचान द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक उप्र-112 मोहनी पाठक को यह पुरस्कार प्रदान किया गया। डीजीपी प्रशांत कुमार ने उक्त स्टॉल को लगाने एवं वहां पर कार्यरत कर्मियों के उत्कृष्ट कार्य की सराहना करते हुए उनको प्रशस्ति पत्र प्रदान किए जाने की घोषणा की है।

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में एक बार फिर से यूपीसीडा ने सर्वश्रेष्ठ स्टॉल पुरस्कार जीता है। यह उसकी उत्कृष्टता की निरतंरता को दर्शाता है। यूपीसीडा के हॉल एक में स्थित स्टॉल ने अपनी प्रमुख परियोजनाओं जैसे हाथरस और पीलीभीत समेत राज्य में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने वाली विभिन्न पहलों के प्रदर्शन के साथ आगंतुकों को आकर्षित किया।

जल जीवन मिशन के स्टॉल को मिला बेस्ट डिस्प्ले अवॉर्ड
‘हर घर जल गांव’ मॉडल को ट्रेड शो के बेस्ट डिस्प्ले अवॉर्ड से नवाजा गया है। केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह और एमएसएमई मंत्री राकेश सचान ने जल जीवन मिशन यूपी को बेस्ट डिस्प्ले अवार्ड दिया। विभाग की तरफ से वरिष्ठ सलाहकार राधा कृष्ण त्रिपाठी ने ये पुरस्कार ग्रहण किया।

यह भी पढ़ेः विज्ञान की पढ़ाई नहीं की है तो भी सीख सकते हैं रोबोट बनाना, नेशनल पीजी कॉलेज में शुरू हुआ कोर्स

ताजा समाचार

गोंडा: मां के साथ छत पर सो रही 9 महीने की मासूम ब्च्ची लापता, गांव में हड़कंप, फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
मुरादाबाद : महासम्मेलन में पूर्व विधायक संगीत सोम बोले- संगठित नहीं हुए तो विलुप्त हो जाएगा क्षत्रिय समाज
मेरे पूरे परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा है: भूपेश बघेल 
IIFA Awards: आइफा के मंच पर रेखा ने विखेरा जलावा, गुलाबी रंग की लहंग-चोली में ढाया कहर, देखें तस्वीरें
बरेली:गांधी उद्यान के पास रोडवेज बस ने बाइक सवार बैंककर्मी को रौंदा, मौत
Unnao में बेहोशी हालत में मिला व्यापारी: लूट की आशंका, 20 लाख नगद, कार व मोबाइल लेकर निकला था, आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मिला अचेत