जिसके खाने में गड़बड़ी हो उस पर हो कार्रवाई, पूरे वर्ग को न बनाएं निशाना : सांसद रुचि वीरा

जिसके खाने में गड़बड़ी हो उस पर हो कार्रवाई, पूरे वर्ग को न बनाएं निशाना : सांसद रुचि वीरा

मुरादाबाद, अमृत विचार: सांसद रुचि वीरा ने होटल रेस्टोरेंट पर नेम प्लेट लगाने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश को गलत बताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जनता के खाने की सामग्री की गुणवत्ता और शुद्धता पर ध्यान दें तो बेहतर होगा। साथ ही खाद्य सामग्री में मिलावट करने वाले लोगों पर कार्रवाई करें। नेम प्लेट का कोई फायदा नहीं है। मुस्लिम ही नहीं हिंदू नाम वाले व्यक्ति से भी खामी हो सकती है। प्रदेश में हो रहे एनकाउंटर और बुलडोजर वाली कार्रवाई पर प्रदेश सरकार पर सांसद ने निशाना साधा। उन्होंने मंदिर- मस्जिदों के लिए पूर्वजों द्वारा जमीन खाली कराने की बात पर एतराज जताया। कहा कि जमीन का सत्यापन करा लें कि सही है या नहीं।

सपा की मुरादाबाद सांसद रुचि वीरा बुधवार को दिल्ली रोड स्थित सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहीं थीं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी कर समाधान का भरोसा दिलाया। सांसद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर बरसीं। उन्होंने कहा कि हमारा देश धर्म-निरपेक्ष है। यहां से दुनिया में हिंदू मुस्लिम भाई-भाई का संदेश दिया जाता है। प्रदेश में होटल रेस्टोरेंट पर नेम प्लेट लगाने से कोई खास फायदा नहीं है। 

रही बात खाद्य सामग्री में गड़बड़ी करने की तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। न कि उस वर्ग विशेष को निशाना बनाया जाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब पिछली सरकारों के सापेक्ष भाजपा सरकार में 207 एनकाउंटर हो चुके है जो कि गलत हुए हैं। उन्होंने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय को इस पर रोक लगानी चाहिए। उन्होंने वक्फ बोर्ड की जमीन को लेकर कहा कि जिन लोगों ने अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए मदरसे के लिए जमीन दान में थी। उन जमीन का सत्यापन करें न कि उस पर कार्रवाई के नाम पर बुलडोजर चलाया जाए। इससे केवल एक वर्ग विशेष को मैसेज देकर परेशान करने का काम किया जा रहा है। भारत देश आपसी भाईचारे वाला देश है इसकी आजादी के लिए हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई सभी ने कुर्बानियां दी है। इस पर सभी का हक है।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद: दो नाबालिगों के अपहरण का प्रयास कर रहे कार सवार को भीड़ ने पीटा, कार में लगाई आग