Auraiya: 36 घंटे से बिजली आपूर्ति ठप होने पर उपभोक्ताओं ने किया बिजली घर का घेराव, अवर अभियंता को सौंपा ज्ञापन

Auraiya: 36 घंटे से बिजली आपूर्ति ठप होने पर उपभोक्ताओं ने किया बिजली घर का घेराव, अवर अभियंता को सौंपा ज्ञापन

औरैया, अमृत विचार। कस्बा स्थित एक मुहल्ले में बीते 36 घंटों से अंधेरा पसरा है, जिसके चलते मुहल्ले के लोगों ने बिजली घर पहुंचकर हंगामा किया। साथ ही अवर अभियंता को एक लिखित ज्ञापन भी सौंपा।

बताते चलें बुधवार की सुबह नगर पंचायत बाबरपुर अजीतमल के मोहल्ला शास्त्री नगर में 36 घंटे से बिजली आपूर्ति न होने से गुस्साए बिजली उपभोक्ताओं ने बिजली घर पहुंचकर आक्रोश व्यक्त किया। अपनी समस्या से संबंधित एक लिखित प्रार्थनापत्र अवर अभियंता विजय को सौंपा। वहीं अवर अभियंता ने मौके पर पहुंचकर समस्या का शीघ्र निस्तारण करने का आश्वासन दिया। 

मोहल्ला शास्त्री नगर की बिजली सप्लाई अशोक नगर में रखे 400 केवीए के ट्रांसफार्मर से होती है। सोमवार को लाइन में कोई कमी के चलते मोहल्ले के लोगों को बिजली सप्लाई नहीं मिल सकी जिसकी शिकायत मोहल्ले के लोगों ने विधुत उपकेंद्र पर की। जब लाइन को सही किया गया, तभी अशोकनगर में रखा 400 केवीए का ट्रांसफार्मर फुंक गया और मोहल्ले में पूरी तरह से अंधेरा छा गया। 

जिसकी दोबारा शिकायत करने पर मंगलवार की शाम ट्राली मोबाइल ट्रांसफार्मर रखवा दिया गया लेकिन वह भी कामयाब नही हो सका। लाइन में फाल्ट होने के चलते बिजली आपूर्ति नहीं हो सकी। पूरी रात्रि अंधेरे में रहे बिजली उपभोक्ताओं का बुधवार की सुबह गुस्सा फूट पड़ा। मोहल्ले के करीब पचास लोग अजीतमल स्थित बिजली घर पहुंच गए 

बिजली ना आने पर आक्रोश व्यक्त करते हुए शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया। सूचना पर पहुंचे अवर अभियंता विजय को एक लिखित प्रार्थनापत्र देते हुए अशोकनगर से दूरी अधिक होने के चलते आए दिन बिजली की समस्या से निजात दिलाए जाने के लिए सूर्यनगर स्थित ट्रांसफार्मर से मोहल्ले की बिजली सप्लाई किए जाने की मांग की। जेई विजय ने सभी उपभोक्ताओं को आश्वासन दिया कि वह मौके पर पहुंच रहे हैं तथा शीघ्र ही समस्या का समाधान कर बिजली सप्लाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: प्रैक्टिस के लिए ग्रीनपार्क पहुंचीं दोनों टीमें, भारतीय टीम ने जमकर बहाया पसीना, देखें- PHOTOS