मुरादाबाद : कुंदरकी विधानसभा उपचुनाव में जीत के लिए दलों में जोर आजमाइश तेज

चुनाव की तिथि घोषित नहीं फिर भी राजनीतिक दल लगा रहे दम, सपा के विधायक जियाउर रहमान बर्क के संभल से सांसद निर्वाचित होने के बाद खाली हुई है सीट

मुरादाबाद : कुंदरकी विधानसभा उपचुनाव में जीत के लिए दलों में जोर आजमाइश तेज

मुरादाबाद, अमृत विचार। कुंदरकी विधानसभा उपचुनाव की तारीखें भले ही घोषित नहीं हुई हैं। लेकिन, राजनीतिक दलों में जोर आजमाइश जारी है। भाजपा इस सीट पर जीत हासिल करने के लिए हर दांव आजमा रही है तो सपा अपनी सीट को हर हाल में जीत कर अपने पास रखने में एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। भाजपा की ओर से मंत्रियों का दल आए दिन इस क्षेत्र में चुनाव जीतने के लिए बैठकों व अन्य कार्यक्रमों के माध्यम से ताना बाना बुन रहा है।

कुंदरकी विधानसभा सीट से पहले समाजवादी पार्टी के जियाउर रहमान बर्क विधायक थे। लेकिन, उनके संभल से लोकसभा सांसद निर्वाचित होने के बाद यह सीट खाली हो गई। प्रदेश की अन्य सीटों के साथ कुंदरकी में भी उप चुनाव जल्द होने हैं। इसको देखते हुए दलों में जोर आजमाइश जारी है। सपा अपनी जीती सीट को किसी भी कीमत पर फिर जीतना चाहती है। तो भाजपा इस सीट पर कमल खिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसके लिए प्रदेश सरकार में मंत्री धर्मपाल सिंह, जेपीएस राठौर, जसवंत सिंह सैनी कई बार बैठक में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठकें कर चुके हैं। 

अब 21 सितंबर को प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उद्यान, कृषि विपणन, कृषि विदेश व्यापार एवं कृषि निर्यात दिनेश प्रताप सिंह कुंदरकी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मोहनपुर में आयोजित जनसभा में शामिल होंगे। वहां जनसभा को संबोधित करने के साथ ही 4 सड़कों की मरम्मत व निर्माण कार्य का शिलान्यास करेंगे। इसके माध्यम से इस विधानसभा सीट के नागरिकों को रिझाना माना जा रहा है। इस सीट को जीतने के लिए भाजपा सरकार के मंत्रियों के अलावा संगठन के पदाधिकारी भी बूथ जीतो, चुनाव जीतो को लेकर मार्गदर्शन कर रहे हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष आकाश पाल का कहना है कि कुंदरकी विधानसभा सीट पर उप चुनाव में भाजपा की जीत होगी। इसके लिए सभी जुटे हैं। बूथ जीतो, चुनाव जीतो के मंत्र पर बड़ी जीत के लिए पार्टी के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता लगे हैं। वहीं समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव का कहना है कि बूथ कमेटी से लेकर सेक्टर पदाधिकारी तक तैयार कर चुके हैं। संगठन की ओर से पूरी तैयारी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा जिसे भी टिकट दिया जाएगा सभी मिलकर उसे बड़े अंतर से जिताएंगे। यह सीट सपा की है और इस बार भी जीत हमारी होगी।

ये भी पढे़ं : मुरादाबाद : सीओ हैं...सीओ जैसा काम नहीं, एसएसपी ने अधिकारियों को लगाई फटकार

 

ताजा समाचार

Unnao Loot: नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू व तमंचा के बल पर महिला से की लूटपाट...पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज
महिला रिश्तेदार ने इस अभिनेत्री लगाया 'Sex Racket' चलाने का आरोप, केस दर्ज
Deepawali से युवाओं और उद्यमियों के लिए कॉल सेंटर सुविधा...अब नया कारोबार शुरू करने के लिए दाैड़भाग करनी होगी कम
सिखों पर अमेरिका में की गई कथित टिप्पणी को लेकर Rahul Gandhi के खिलाफ छत्तीसगढ़ में FIR दर्ज
Kanpur: दीक्षांत में विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना को मिलेगी मानद उपाधि...इस दिन सीएसजेएमयू में होगा आयोजन
आज की राजनीति में बहुत जहर घुल चुका है.. खड़गे के लेटर वॉर में कूदीं प्रियंका गांधी, पीएम और नड्डा पर पर कसा तंज