Agra: जूनियर डॉक्टर पर बालिका के साथ छेड़छाड़ का आरोप; पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Agra: जूनियर डॉक्टर पर बालिका के साथ छेड़छाड़ का आरोप; पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आगरा, अमृत विचार। एसएन मेडिकल कॉलेज के बाल रोग विभाग में तैनात एक जूनियर डॉक्टर पर बालिका से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कॉलेज प्रशासन ने जूनियर डॉक्टर को निलंबित कर दिया है।
 
जानकारी के अनुसार, शाहगंज क्षेत्र की 11 साल की बालिका को टाइफाइड बिगड़ने पर भर्ती किया गया था। आरोप है कि मंगलवार की रात को गर्मी अधिक होने के कारण बालिका अपनी मां के साथ गैलरी में टहल रही थी, उसे कुछ परेशानी हुई तो जूनियर डॉक्टर प्रथम वर्ष वार्ड के पास में स्थित अपने कमरे में ले गया। 

उसका ब्लड प्रेशर चेक करने लगा। बालिका की मां किसी काम से वार्ड में चली गई। कुछ देर बाद ही बालिका रोती हुई जूनियर डॉक्टर के कमरे से भागते हुए बाहर आई। उसने परिजनों को बताया की डॉक्टर अंकल गंदी हरकत कर रहे थे। यह सुनते ही परिवार के लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस भी आ गई। 

कॉलेज के प्राचार्य तक मामला पहुंचा तो उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लिया और डॉक्टर को निलंबित कर दिया और जांच के लिए भी एक कमेटी घटित कर दी है। थाना एमएम गेट ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी जूनियर डॉक्टर का नाम दिलशाद बताया गया है। 

कोलकाता की घटना से लिया सबक

एसएन मेडिकल कॉलेज प्रशासन और पुलिस दोनों ने ही कोलकाता की घटना से सबक लिया। जैसा ही मामला जानकारी में आया तो उन्होंने तुरंत ही कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: बाघ ने मजदूर को बनाया निवाला, आक्रोशित लोगों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम