रामनगर: पूर्व प्रधान को मिली जान से मारने की धमकी

रामनगर: पूर्व प्रधान को मिली जान से मारने की धमकी

रामनगर, अमृत विचार। अज्ञात व्यक्ति ने ग्राम गौजानी के पूर्व प्रधान कमरुद्दीन को पत्र भेजकर छह लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। साथ ही जान से मारने की भी धमकी दी है। मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। गांव के ही रहने वाले आफताब को बीते शनिवार की सुबह अपनी दुकान में एक पत्र टंगा मिला।

पत्र के लिफाफे में कमरुद्दीन का नाम लिखा था। जिसे आफताब ने उन तक पहुंचा दिया। लिफाफा खोलने पर कमरुद्दीन के होश उड़ गये। पत्र में किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनसे छह लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। साथ ही पुलिस या किसी और को बताने पर 20 लाख रुपये देने की चेतावनी दी।

लिखा कि पिछली बार तुम्हे पड़ोसियों ने बचा लिया था, इस बार कोई नहीं बचा पाएगा। पैसे नहीं मिलने पर कमरुद्दीन व उनके परिवार को गोली मारने की धमकी दी गई। जिसके बाद कमरुद्दीन क्षेत्र के लोगों के साथ कोतवाली पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। इधर, कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि पत्र को आफताब की दुकान तक पहुंचाने वाले की तलाश शुरू कर दी गई है। इसके लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। कोतवाल से मिलने वालों में चोरपानी के ग्राम प्रधान कृपाल दास जोशी, पूर्व प्रधान आनंद प्रकाश, जगत पाल सिंह, मुकेश सत्यवती, अफताब हुसैन, नीरज सती, ताहिर हुसैन मौजूद रहे।