Unnao Theft: घर में घुसे चोर...लाखों का माल पार कर हो गए फरार, जांच में जुटी पुलिस

सूचना पर पहुंची पुलिस ने की जांच पड़ताल

Unnao Theft: घर में घुसे चोर...लाखों का माल पार कर हो गए फरार, जांच में जुटी पुलिस

उन्नाव, अमृत विचार। पुरवा थानाक्षेत्र के ग्राम मिहीखेड़ा में बीती रात एक घर में अज्ञात चोर घुस गये। जहां चोरों ने नकदी और जेवर समेत लाखों का माल पार कर दिया। सुबह जानकारी होने पर पीड़ित ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और चोरी के खुलासे का आश्वासन दिया है।

पुरवा थाना क्षेत्र के ग्राम मिहीखेड़ा निवासी पवन यादव पुत्र जगदीश ने बताया कि बीती रात चोर उनके घर दाखिल हुए औए चोरों ने सोने और चांदी के जेवरात के साथ ही 59,000 रुपये नकद पार के दिये। जब उन्होंने सुबह उठकर घर का हाल देखा, तो घर का सामान बिखरा पड़ा था और सभी मूल्यवान वस्तुएं गायब थी। 

सूचना मिलने के तुरंत बाद, थाना पुरवा के प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने पवन यादव और उनके परिवार से जानकारी प्राप्त की और घटनास्थल की जांच की। पुलिस ने बताया कि चोरों ने घर के मुख्य दरवाजे को तोड़कर प्रवेश किया और चुपके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। 

उन्होंने कहा कि पुलिस ने तहरीर प्राप्त कर ली है और जल्द ही तलाश शुरू कर दी जाएगी। इसके साथ ही पुलिस टीम ने घटनास्थल के आस-पास के इलाके में जांच बढ़ा दी है और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में ट्रेन पलटाने की साजिश: रेलवे ट्रैक पर LPG सिलेंडर के साथ पेट्रोल बम रखा...ट्रेन की स्पीड थी काफी तेज

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे