रुद्रपुर: भाजपा नेत्री के बेटे पर कातिलाना हमले के दो आरोपी दबोचे

रुद्रपुर: भाजपा नेत्री के बेटे पर कातिलाना हमले के दो आरोपी दबोचे

रुद्रपुर, अमृत विचार। 18 अगस्त की देर रात्रि भाजपा महिला मोर्चा की प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य के बेटे पर कातिलाना हमला करने के दो फरार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन आरोपियों की सरगर्मी से तलाश जारी है। पुलिस ने एक तमंचा, चाकू और प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली है। आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

पुलिस कार्यालय में खुलासा करते हुए एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि 18 अगस्त की रात्रि ग्यारह बजे पीयूष राय भाटिया पर कुछ हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया था। प्रकरण में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विक्रांत फुटेला, विकास गुप्ता, कपिल हुंडिया और अक्षय फुटेला को जेल भेज दिया था, जबकि सुपारी लेने वाले हमलावर अवनीश यादव उर्फ छोटू, राहुल शर्मा, हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी और रिंकू चौहान और पवन शर्मा फरार हो गए थे।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी बार-बार लोकेशन बदल रहे थे। जिस पर पुलिस ने फरार आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर ईनामी बदमाश घोषित कर दिया था। एसपी सिटी ने बताया कि शुक्रवार को सूचना मिली कि हमलावर राहुल शर्मा निवासी भदईपुरा और पवन कुमार निवासी जगतपुरा को हल्द्वानी हाईवे स्थित संजय वन के समीप गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से एक 315 बोर का तमंचा, एक चाकू व प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली है। उन्होंने बताया कि फरार तीन आरोपियों की सरगर्मी से तलाश जारी है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें