दिल्ली : भाजपा में शामिल होने के कुछ दिन बाद वापस 'आप' में लौटा पार्षद, कहा- यह एक गलती थी

दिल्ली : भाजपा में शामिल होने के कुछ दिन बाद वापस 'आप' में लौटा पार्षद, कहा- यह एक गलती थी

नई दिल्ली। इस सप्ताह की शुरुआत में आम आदमी पार्टी (आप) छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले दिल्ली के पांच पार्षदों में से एक बृहस्पतिवार को आप में वापस आ गया। 'आप' में वापस लौटे पार्षद रामचंद्र ने कहा कि यह एक गलती थी और वह इसे सुधारना चाहते हैं।

वार्ड नंबर 28 के पार्षद रामचंद्र बवाना विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक हैं। पार्षद ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने गलत निर्णय लिया है तथा उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सांसद संजय सिंह और संदीप पाठक सहित आप के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की।

रामचंद्र ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होना एक बड़ी गलती थी, लेकिन अब वह अपने परिवार के पास वापस लौटकर इस गलती को सुधारना चाहते हैं। सिसोदिया ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘ आम आदमी पार्टी के साथी और बवाना विधानसभा से पूर्व विधायक रामचंद्र जी से मेरी मुलाकात हुई। आज वे वापस अपने आम आदमी परिवार में लौट आये हैं।’’ रामचंद्र ने सिसोदिया और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में कहा, ‘‘मैं आज शपथ लेता हूं कि जिस तरह से मुझे कुछ लोगों ने गुमराह किया, मैं भविष्य में कभी भी उनके बहकावे में नहीं आऊंगा।’’

ये भी पढ़ें- झारखंड मंत्रिमंडल में चंपई की जगह ले सकते हैं झामुमो विधायक रामदास सोरेन