गोंडा : मेडिकल कॉलेज कर्मचारियों की पिटाई, कंप्यूटर तोड़ा...फाड़े अभिलेख

क्षेत्रीय निदान केंद्र में रिपोर्ट लेने गए युवक ने किया बवाल, स्वास्थ्य कर्मियों में आक्रोश 

गोंडा : मेडिकल कॉलेज कर्मचारियों की पिटाई, कंप्यूटर तोड़ा...फाड़े अभिलेख
क्षेत्रीय निदान केंद्र में तोड़ा गया कंप्यूटर

गोंडा , अमृत विचार। मेडिकल कॉलेज के क्षेत्रीय निदान केंद्र में रिपोर्ट लेने गए मरीज के साथ कर्मचारी का विवाद हो गया। कुछ देर बाद मरीज ने अपने 10-12 साथियों को बुला लिया और कर्मचारियों को जमकर पीटा। आरोप है कि युवकों ने ऑफिस का कंप्यूटर तोड़ दिया और अभिलेख फाड़ दिए। मारपीट होता देख स्वास्थ्य कर्मी मौके पर जुट गए तो आरोपी युवक भाग निकले। घटना को लेकर स्वास्थ्यकर्मियों में जबरदस्त आक्रोश है और पीड़ित कर्मचारी ने नगर कोतवाली में तहरीर दी है‌। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।  

मेडिकल कॉलेज के क्षेत्रीय निदान केंद्र में कार्यरत कर्मचारी आशीष के मुताबिक बृहस्पतिवार को वह अपने सहयोगियों के साथ बैठकर रिपोर्ट तैयार कर रहा था तभी एक युवक आया और लाइन से हटकर रिपोर्ट मांगने लगा। उस समय नेटवर्क में भी समस्या थी। देरी होती देख रिपोर्ट लेने आया युवक विवाद करने लगा और कर्मचारियों को देख लेने की बात करते हुए बाहर निकल गया। कुछ देर बाद अपने 10-12 साथियों के साथ पहुंचा और मारपीट करने लगा। युवकों ने आशीष की जमकर पिटाई की‌। 

WhatsApp Image 2024-08-29 at 16.55.33_7683ef46
गोंडा में मेडिकल कालेज का क्षेत्रीय निदान केंद्र

आरोप है कि दफ्तर में रखा कंप्यूटर तोड‌़ दिया गया और अभिलेख भी फाड़ दिए गए। मारपीट की जानकारी कर्मचारियों को हुई तो वहां काफी लोग जुट गए। अस्पताल में तैनात पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंचे लेकिन युवक पुलिस के सामने भी हाथापाई करते रहे। जब कर्मचारियों ने आक्रोश जताया तो आरोपी युवक बाहर निकले पर फिर से पीटने की धमकी देते हुए चले गए। 

पीड़ित कर्मी आशीष व उनके सहयोगी ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। नगर कोतवाल मनोज पाठक ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में विवाद की सूचना पर पुलिस मौके पर गई है। जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा अधीक्षक एम. डब्लू खान ने बताया कि विवाद हुआ है। दोनों पक्षों में वार्ता चल रही है। हो सकता है समझौता हो जाए।

ये भी पढ़ें- गोंडा: कार्यालय में डंप मिली किताबें तो जिम्मेदारों पर होगी कार्रवाई, फिसड्डी खंड शिक्षा अधिकारियों की मांगी सूची

ताजा समाचार

बहराइच में भेड़ियों के हमले से प्रभावित परिवारों से अखिलेश ने की मुलाकात, UP सरकार से की यह मांग
संभल: दर्दनाक हादसा...दंपति पर गिरी मकान की दीवार, मलबे में दबकर दोनों की मौत
Kannauj: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से झुलसे चार परिवारों के 43 लोग, अस्पताल में भर्ती, इलाके में फैली दहशत
प्रयागराज: 203 रुपए के चक्कर में लगी दो लाख की चपत, ऑनलाइन हेयर ट्रिमर खरीदना पड़ा बहुत महंगा, जानें पूरा मामला
मुरादाबाद: सात महीने से 80 साल की वृद्धा को सचिव लगवा रहा था चक्कर, बुजुर्ग महिला धरने पर बैठी
प्रधानमंत्री मोदी बोले- सरकार ने खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र के विकास के लिए कई सुधार किए