बिहार: चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक के साथ अमानवीय कृत्य मामले में तीन और गिरफ्तार, पुलिस ने की यह अपील

बिहार: चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक के साथ अमानवीय कृत्य मामले में तीन और गिरफ्तार, पुलिस ने की यह अपील

अररिया। बिहार के अररिया जिले में चोरी के आरोप में पकड़े गए एक युवक के साथ कथित तौर पर अमानवीय कृत्य किये जाने के मामले में पुलिस ने तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है। अररिया पुलिस द्वारा बुधवार को जारी एक बयान के अनुसार, घटना में शामिल तीन अन्य आरोपियों मोहम्मद कैफ, मोहम्मद उमर और मोहम्मद रागिब को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

इस मामले के मुख्य आरोपी मोहम्मद सिफत और रवि शाह को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इस घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों की पहचान की जा चुकी है, और उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे तथाकथित अमानवीय कृत्यों के ऐसे वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा न करें, क्योंकि इससे संबंधित व्यक्ति के स्वाभिमान को ठेस पहुंचती है। 

पुलिस ने एक बयान में कहा, "लोगों को इस तरह के वीडियो के बारे में तुरंत जिला पुलिस को सूचित करना चाहिए। सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो साझा करना अपराध है... और पुलिस उन लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी जो इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा करते हैं।" 

अररिया पुलिस द्वारा 27 अगस्त को जारी एक बयान में कहा गया था, "26 अगस्त को अररिया जिले में हुए कथित अमानवीय कृत्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आने की सूचना मिली थी। वीडियो में एक युवक को चोरी के आरोप में कुछ लोगों द्वारा रस्सी से बांधकर उसके गुप्तांग पर मिर्च जैसा कोई पदार्थ डाला जा रहा था।’’ 

बयान में कहा गया कि तकनीकी शाखा द्वारा सत्यापन किये जाने पर यह वीडियो अररिया थाना क्षेत्र के इस्लामनगर का पाया गया जिसके बाद आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए त्वरित कार्रवाई की गयी।  

यह भी पढ़ें:-गोंडा: राज्यसभा सांसद और पूर्व DGP बृजलाल ने सड़क किनारे लगी सब्जी की दुकान से खरीदा "कंटोला", गिनाए फायदे

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें