बरेली : छात्रों के लगातार प्रदर्शन के बाद शेर अली जाफरी पर हुई रिपोर्ट दर्ज

बरेली : छात्रों के लगातार प्रदर्शन के बाद शेर अली जाफरी पर हुई रिपोर्ट दर्ज

सीबीगंज/बरेली, अमृत विचार। डी-फार्मा की फर्जी मार्कशीट और डिप्लोमा मिलने से परेशान छात्रों के लगातार थाना सीबीगंज और खुसरो काॅलेज के बाहर हंगामा और प्रदर्शन करने और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत करने के बाद चेयरमैन शेर अली जाफरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। अब छात्रों को न्याय की उम्मीद जगी है। थाना सीबीगंज पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

खुसरो कॉलेज से डीफार्मा का डिप्लोमा करने वाले महेश राठौर, राजेंद्र शर्मा, आजम, मुकीम, मिजराव, सद्दाम, मोहम्मद हसनैन, फिरोज खान, मोहम्मद तौसीफ खान, विनोद शर्मा, नासिर हुसैन, अशरफ हुसैन, सलामत खान, मोहम्मद नदीम हुसैन, कलीम खान, बिलाल अहमद, मोहम्मद आलिम, गुफरान खान, फैजान, मोहम्मद उवैस, साजिद खान समेत कई छात्रों से कॉलेज ने 2 लाख 30 हजार रुपये फीस वसूल और फर्जी डिप्लोमा और मार्कशीट पकड़ा दी। अधिकारियों से शिकायत के बाद जब कार्रवाई नहीं हुई तो छात्रों ने प्रदर्शन शुरू किया।

किसान यूनियन ने भी भरी हुंकार

भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक संगठन के बरेली मंडल अध्यक्ष अरुण राठी शनिवार को सीबीगंज थाने और एसएसपी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने कहा कि खुसरो कालेज ने कई किसान परिवार के बच्चों को भी फर्जी मार्कशीट देकर लाखों की ठगी की है लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने चेतावनी दी कि तीन दिन में मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो वह थाना और एसएसपी कार्यालय का घेराव करेंगे।

जांच में बढ़ेंगे कई अन्य नाम

खुसरो काॅलेज में हुए करोड़ों के फर्जीवाड़े में पुलिस की जांच में कई अन्य आरोपियों के नाम बढ़ने की संभावना है। काॅलेज में कई अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी हैं उनके जरिए छात्रों ने पूरी फीस जमा की है। छात्रों के पास पूरे दस्तावेज हैं और जांच के दौरान वह सामने आने पर काॅलेज की मुश्किल बढ़ना तय है।

आखिर दरोगा ने क्यों नहीं मानी छात्रों की बात

छात्रों की शिकायत पर एसएसपी अनुराग आर्य ने मामले की जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए थे। एसएसपी के निर्देश पर थाना सीबीगंज के दरोगा ने जांच शुरू की लेकिन सबूतों के बावजूद कॉलेज प्रबंधन से साठगांठ कर छात्रों को झूठा ठहरा दिया। छात्रों का आरोप है कि दरोगा ने भी उनके साथ धोखाधड़ी की है।

हमने बच्चों के प्रवेश लेकर छात्रों की फीस डॉ. विजय शर्मा को दी थी। डॉ. विजय शर्मा पर उन्होंने 7 अगस्त को मुकदमा पंजीकृत कराया था। बदले की भावना को रखते हुए हमारी छवि, हमारे काॅलेज और राजनीतिक छवि को धूमिल करने के लिए डॉ. विजय शर्मा ने छात्रों को बहकाकर क्रास मुकदमा लिखाया है, जो बिल्कुल गलत है। डॉ. विजय शर्मा से पैसा वसूलकर छात्रों की फीस वापसी कराई जाएगी। वह छात्रों की लड़ाई कोर्ट में लड़ रहे हैं। -शेर अली जाफरी, चेयरमैन, खुसरो पीजी कॉलेज

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें