अयोध्या: प्रशासन गुप्तारघाट पर नाव चलाने की तुरंत दें अनुमति- पवन पांडेय 

पूर्व मंत्री ने नाविकों से मिल कर किया दर्द साझा, बोले- भाजपा रोजी रोटी तो न छीने 

अयोध्या: प्रशासन गुप्तारघाट पर नाव चलाने की तुरंत दें अनुमति- पवन पांडेय 
अयोध्या : गुप्तारघाट पर निषाद समाज के लोगों से मुलाकात करते पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडेय पवन

अयोध्या, अमृत विचार। गुप्तारघाट में नाव चलाने पर प्रशासन की रोक को लेकर पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडेय  "पवन" ने शुक्रवार को नाविकों से मिलकर उनकी बात सुनी। उन्होंने अयोध्या प्रशासन से मांग किया कि नाव चलाने पर रोक तुरन्त हटाया जाए। 

पूर्व मंत्री ने कहा कि निषाद समाज के लोगों का यही नाव चलाना ही उनकी जीविका का एक मात्र सहारा है, उसको भी अयोध्या प्रशासन ने 4 अगस्त से बंद करा दिया है। यह तानाशाही है। भारतीय जनता पार्टी बड़े उद्योगपति को बढ़ावा व गरीब लोगों को दबाना चाहती है, जिसको समाजवादी पार्टी कभी होने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हमेशा निषाद समाज के हित में अनेकों काम किया है, मछुआ आवास ऐसी कई योजनाएं समाजवादी पार्टी की सरकार में लायी गईं। आज भाजपा सरकार के मंत्री अपने समाज की आवाज नहीं उठा पा रहे। वह खुद कह रहे है कि हमारी कोई नहीं सुनता। 

पूर्व मंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी मांग करती है कि जल्द से जल्द इनकी नावों को चलाने की अनुमति अयोध्या प्रशासन दे। इस मौके पर हामिद जाफर मीसम, भगवानदीन निषाद, प्रदीप निषाद, जगदीश यादव, मंजीत यादव, रमेश यादव, सूरज निषाद, धर्मेंद्र निषाद, रवि निषाद, राज निषाद विष्णु निषाद, संदीप निषाद, बालकृष्ण निषाद, विक्रम निषाद, गोविंद निषाद, अनिल निषाद, लल्ला निषाद आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- अयोध्या: राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष ने निर्माण श्रमिकों को लेकर जताई चिंता, बोले- दिसम्बर तक है निर्माण पूरा करने का लक्ष्य

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे