बहराइच: सड़क हादसों में किशोर समेत दो की मौत, दो अन्य घायल

साइकिल सवार किशोर को पिकअप ने रौंदा, कार पर पेड़ गिरने से अज्ञात की हुई मौत

बहराइच: सड़क हादसों में किशोर समेत दो की मौत, दो अन्य घायल

कैसरगंज/बहराइच, अमृत विचार। जिले के कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र में बृहस्पतिवार को दो स्थानों पर हादसे हो गए।जिसमें किशोर समेत दो की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को इलाज के लिए  जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चकपिहानी के मजरे लोधन पुरवा निवासी राजेश कुमार के 12 वर्षीय पुत्र को पिकअप ने टक्कर  मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

cats

पुलिस के मुताबिक चकपिहानी से गंडारा जाने वाले मार्ग पर जाकर पिकअप पलट गया। दीपू अपने घर से साइकिल में हवा भरने के लिए सड़क पर गया था। बृहस्पतिवार सुबह हुजूरपुर की ओर से आ रही एक पिकअप ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

उधर इसी थाना क्षेत्र के लखनऊ बहराइच मार्ग पर एक ढाबा के निकट सुबह 10.30 बजे लखनऊ से आ रही कार पर पेड़ गिर गया। जिससे गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तथा गाड़ी में बैठे एक युवक की दबकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य मुकेश यादव उम्र 19 वर्ष निवासी गिरंट बाजार थाना मल्हीपुर श्रावस्ती व पकज सिंह उम्र 31 वर्ष ग्राम पटना घोसियारी थाना रिसिया घायल हो गये।

कार का ड्राइवर मौके से भाग निकला।मृतक का नाम व पता अभी तक पता नही चल सका है। इस घटना से अफरा तफरी मच गयी। सड़क के दोनों ओर नेशनल हाईवे पर कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। कैसरगंज पुलिस ने स्थिति को संभालने का प्रयास किया ।गाड़ियों को बढौली से जमल्दीपुर परमहंस डिग्री कॉलेज के निकट से बने बाईपास रास्तों से गांव के बीच से गुजरना पड़ा। जिससे कई घंटे तक जगह-जगह जाम की स्थिति बनी रही। कोतवाल ने बताया कि मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।

cats

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन 

किशोर की हादसे में मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने सड़क जाम कर दिया। पिकअप चालक दुर्घटना करने के पश्चात गाड़ी लेकर भागा। लेकिन चकपिहानी से गण्डारा जाने वाले मार्ग पर आगे पलट गया। इस घटना की पुलिस को सूचना दी। कोतवाल राजनाथ सिंह ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाकर जाम खुलवाया।