जौनपुर: BJP नेता की नाबालिग बेटी से चलती बोलेरो में गैंगरेप! खून से लथपथ हालत में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

जौनपुर: BJP नेता की नाबालिग बेटी से चलती बोलेरो में गैंगरेप! खून से लथपथ हालत में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में जलालपुर थाना क्षेत्र में दरिंदगी की एक वारदात सामने आई है। जहां कार सवार 4 युवकों ने नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  पीड़िता के पिता भाजपा नेता हैं। छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है। 

बता दें कि पूरा मामला थाना जलालपुर क्षेत्र के एक गांव का है। जहां 4 दरिदों ने नाबालिग को कार में जबरदस्ती बिठाकर गैंगरेप किया। उसके बाद नाबालिग को वाराणसी मार्ग पर सड़क के किनारे फेंककर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। 

इस पूरे मामले में ACP सारनाथ अतुल अंजान त्रिपाठी ने कहा कि लड़की ने बयान दिया है कि उसके साथ रेप हुआ है। हालांकि रेप की पुष्टि मेडिकल टेस्ट से ही होगी। इस मामले में जौनपुर के चंदवक थाने में FIR दर्ज की जा रही है। बदमाशों को ट्रेस करने के लिए CCTV दिखवाए जा रहे हैं।

हालांकि, जौनपुर के एसपी सिटी ब्रजेश कुमार का कहना है कि बच्ची को बोलेरो सवार 4 युवकों ने अगवा कर लिया था। बच्ची वाराणसी में मिली है। बच्ची के साथ मारपीट की गई है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। रेप की बात अभी पुष्टि नहीं है।

ये भी पढ़ें- अयोध्या रेप केस: CM योगी का बड़ा एक्शन, SHO और चौकी इंचार्ज सस्पेंड