अयोध्या: रामपथ पर अचेत अवस्था में मिला देवरिया निवासी बुजुर्ग, जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

अयोध्या: रामपथ पर अचेत अवस्था में मिला देवरिया निवासी बुजुर्ग, जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

अयोध्या, अमृत विचार। रामपथ पर अचेत अवस्था में मिले एक वृद्ध की भाजपा नेता ने मदद की। देवरिया निवासी वृद्ध को पुलिस को सौंपा गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुजुर्ग यहां कैसे पहुँचे अभी जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। बताया जाता है रामपथ रोड निकट नियावॉ स्थित निहाल सिंह पुरा में घूमते - घूमते एक वृद्ध व्यक्ति जो कि अपना नाम व घर वालों का नाम बताने में असमर्थ थे अचेत अवस्था में  गली में बैठे हुए मिले। 

भाजपा महानगर मीडिया सहप्रभारी अंशुमान मित्रा ने उन्हें नाश्ता पानी करवाया। पूछने पर पता चला कि वह काफी समय से भटक रहे थे। अंशुमान ने सीओ सिटी से संपर्क करके लापता बुजुर्ग को पुलिस वालों की मदद से उनका नाम पता व गांव का नाम की जानकारी कर सूचना उनके घर तक पहुंचने में मदद की। इस भलाई के कृत्य में सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह ने अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए थाना कैंट के पुलिस वालों को तत्काल भेजा।

कैंट पुलिस के सुधाकर सिंह ने टी-शर्ट पहनाकर एंबुलेंस में बैठाकर उन्हें अस्पताल की ओर रवाना किया। बुजुर्ग अपना नाम -रवि प्रसाद श्रीवास्तव पुत्र राम चंदर श्रीवास्तव, गांव  कौसर जिला  देवरिया बताया है। सीओ सिटी ने बताया कि बुजुर्ग की देखभाल की जा रही है और परिवार को सूचित किया गया है। जब तक परिवार वाले नहीं आ जाते तब तक बुजुर्ग पुलिस के संरक्षण में रहेंगे।

यह भी पढ़ें:-बढ़ सकती हैं केशव मौर्य की मुश्किलें..., “पार्टी, सरकार से बड़ी होती है” बयान को लेकर हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर

ताजा समाचार

20 सितंबर का इतिहास: आज ही के दिन आखिरी मुगल बादशाह बहादुर शाह जफर ने किया था आत्मसमर्पण
Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...