रुद्रपुर: इलेक्ट्रीशियन ही निकला 50 लाख की चोरी का साजिशकर्ता

रुद्रपुर: इलेक्ट्रीशियन ही निकला 50 लाख की चोरी का साजिशकर्ता

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में ज्वेलरी शोरूम में हुई लाखों की चोरी का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने इलेक्ट्रीशियन सहित तीन आरोपियों को दबोच लिया है और निशानदेही पर चोरी हुए शत-प्रतिशत जेवरात भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

सोमवार को खुलासा करते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी, एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोडके और सीओ निहारिका तोमर ने बताया कि 27 जुलाई को तड़के फुलसुंगा मार्ग वनखंडी फेस एक कॉलोनी में अल्मोड़ा पहाड़ी सुनार ज्वेलरी शोरूम में लाखों की चोरी होने की सूचना मिली थी। प्रकरण में शोरूम संचालक प्रांजल रस्तोगी ने जेवरात का विवरण देते हुए 50 लाख से अधिक की चोरी होने का अनुमान लगाया था। सूचना मिलते ही पुलिस ने फॉरेंसिक व मैनुअल पूछताछ के आधार चौबीस घंटे में शोरूम में काम कर रहे इलेक्ट्रीशियन मोहित पाल निवासी स्वास्तिक इन्कलेव फुलसुंगा को गिरफ्तार कर लिया।

इसके अलावा आकाश सागर निवासी ग्राम भगवानपुर तिवारी थाना रामपुर कारखाना देवरिया यूपी व हाल निवासी फूलसुंगा ट्रांजिट कैंप और सूरज कश्यप निवासी पुरैनियां तला मिलक रामपुर व हाल निवासी रुद्राक्ष कॉलोनी ट्रांजिट कैंप को भी गिरफ्तार कर लिया। साथ ही और उनकी निशानदेही पर लकड़ी की टाल के समीप छिपाए गए 50 लाख के जेवरात भी बरामद कर लिए हैं। एसएसपी ने खुलासा करने वाली टीम को 2500 रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की है। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।