प्रतापगढ़: हीरागंज में बन रहे नाले से धन की बर्बादी, भाजपा नेता ने जताया विरोध

प्रतापगढ़: हीरागंज में बन रहे नाले से धन की बर्बादी, भाजपा नेता ने जताया विरोध

बाबागंज/प्रतापगढ़, अमृत विचार। हीरागंज बाजार में नाला बनाये जाने से सरकारी धन की बर्बादी होगी। इस बात का विरोध करते हुए भाजपा नेता ने नाला निर्माण बंद कराये जाने की मांग करते हुए जिलाधिकारी को पत्र सौंपा। साथ ही कहा कि जल्द ही कार्य न रोका गया तो विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

नगर पंचायत हीरागंज बाजार के मुख्य चौराहे पर कुंडा-जेठवारा मार्ग पर नगर पंचायत द्वारा नाला का निर्माण कराया जा रहा है। इस बात को लेकर भाजपा नेता अभय प्रताप सिंह पप्पन ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर नाला निर्माण कार्य रोके जाने की मांग की है। पत्र के माध्यम से उन्होंने बताया कि कुंडा से जेठवारा मार्ग पर पहले से पीडब्ल्यूडी द्वारा नाला बना है, जहां तक नाला बना हुआ है उसमें गंदगी और कीचड़ जमा हुआ। उसकी सफाई की कोई समुचित व्यवस्था नहीं है। 

यह भी बताया कि कुंडा-जेठवारा मार्ग के चौड़ीकरण का प्रस्ताव भी शासन को भेजा गया है। सड़क का चौड़ीकरण हुआ तो सरकार का करोड़ों रुपए बर्बाद हो जाएगा। उन्होंने नाला निर्माण का विरोध जताते हुए जिलाधिकारी से तत्काल कार्य रोके जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि तत्काल कार्य नहीं रोका गया तो नगर पंचायत क्षेत्र के लोगों के साथ धरना प्रदर्शन करूंगा।

ये भी पढ़ें- कारगिल विजय दिवस: वीर जवानों को याद कर शहीदों को दी श्रद्धांजलि