मुरादाबाद : दो सगी बहनों का अपहरण, हिमाचल के युवकों पर रिपोर्ट

एक माह पूर्व बेटियों के साथ हिमाचल से लौटकर आई थी पत्नी

मुरादाबाद : दो सगी बहनों का अपहरण, हिमाचल के युवकों पर रिपोर्ट

अमृत विचार, मुरादाबाद। मझोला थाना क्षेत्र में दो सगी बहनों का अपहरण हो गया। दोनों डॉक्टर से दवा लेने के लिए घर से निकली थीं। इसके बाद वह लौट कर नहीं आई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

रामपुर जिले के सैफनी थाना क्षेत्र के निवासी पिता ने मझोला थाने में दी तहरीर में बताया कि उनकी पत्नी कुछ समय पहले हिमाचल प्रदेश के बद्दी में दवा की फैक्ट्री में नौकरी करने गई थी। साथ में दोनों बेटियां भी गई थीं। हिमाचल प्रदेश के सोनल जिले के वद्धी थाना क्षेत्र के निवासी सचिन और अनुराग दोनों बहनों पर गंदी नजर रखते थे। पत्नी ने इस बात की जानकारी पति को दी। पति ने पत्नी और दोनों बेटियों को वापस बुला लिया।

फिर दोनों को मझोला इलाके में रह रही बड़ी बेटी के पास भेज दिया। 11 जुलाई को दोनों बहनें डॉक्टर से दवा लेने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद वापस लौटकर नहीं आईं। आरोप है कि सचिन और अनुराग ने पीछा करते हुए दोनों बेटियों का अपहरण कर लिया है। आज तक दोनों का कोई सुराग नहीं लगा है। पीड़ित पिता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रभारी निरीक्षक केके वर्मा ने बताया है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही आरोपियों का पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - प्रयागराज: नैनी सेंट्रल जेल से सजायाफ्ता बंदी फरार, 4 सस्पेंड