रायबरेली : कंटेनर की टक्कर से कार सवार युवती की मौत, तीन घायल

लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ भीषण सड़क हादसा

रायबरेली : कंटेनर की टक्कर से कार सवार युवती की मौत, तीन घायल

बछरावां, रायबरेली, अमृत विचार। लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित कंटेनर ने फुटपाथ पर लगी दुकानों सहित कार में टक्कर मार दी। इसमें कार सवार युवती की मौत हो गई, जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए। घटना 20 जुलाई को शनिवार की देर शाम की है।

लखनऊ- प्रयागराज हाईवे पर स्थित कुंदनगंज कस्बे में  लखनऊ की तरफ जा रहा एक कंटेनर अचानक अनियंत्रित हो गया। अनियंत्रित कंटेनर ने हाईवे के किनारे फुटपाथ पर लाइन से लगी कई दुकानों में टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खड़ी कार से भिड़ गया। कार में सवार मोहनलालगंज कोतवाली अंतर्गत जबरौली निवासी वर्षा अवस्थी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के वक्त कार चालक प्रदीप गौड़, फुटपाथ पर खड़े सलाउद्दीन और शानू गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना में कार कंटेनर में फंस गई और करीब 100 मीटर तक कार सड़क पर रगड़ती रही। घटना को देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।

कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसी युवती को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक युवती की मौत हो चुकी थी। दुर्घटना के बाद कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी होते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस तथा स्थानीय लोग पहुंच गए। हाईवे पर करीब आधा घंटा जाम रहा। इस बाबत थाना प्रभारी ओमप्रकाश तिवारी ने बताया कि घटना कि जानकारी प्राप्त हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें-प्रयागराज : नहर में उतराता मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप