संभल : गंगा में उतराता मिला ग्रामीण का शव, मौत की वजह नहीं हुई स्पष्ट

गुरु पूर्णिमा पर गंगा स्नान कर रहे श्रद्धालुओं ने दी पुलिस को सूचना, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, दिल्ली में परिजनों को दी सूचना

संभल : गंगा में उतराता मिला ग्रामीण का शव, मौत की वजह नहीं हुई स्पष्ट

गंगा में ग्रामीण का शव मिलने के बाद जांच करती पुलिस व मौके पर जमा लोग।

संभल/जुनावई/अमृत विचार। गुरु पूर्णिमा के मौके पर जुनावई थाना क्षेत्र के असदपुर गंगा घाट पर ग्रामीण का शव गंगा में उतराता मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि शव गुन्नौर क्षेत्र के ग्रामीण का है। ग्रामीण की मौत की वजह साफ नहीं हो सकी। ग्रामीण के दिल्ली में रह रहे परिजनों को सूचना दे दी गई।

असदपुर गंगा घाट पर गुरु पूर्णिमा के मौके पर रविवार को सुबह श्रद्धालु गंगा स्नान कर रहे थे। श्रद्धालुओं को गंगा में ग्रामीण का शव उतराता दिखा। किसी ने  पुलिस को सूचना दे दी तो थाना पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीण के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। पता चला कि शव गुन्नौर थाना क्षेत्र के गांव गढ़िया निवासी रामेश्वर (48  वर्ष) पुत्र मोहरसहाय का है। जिसके बाद पुलिस ने गांव गढ़िया में सूचना दी। मौके पर कुछ ग्रामीण पहुंच गए। 

ग्रामीणों ने बताया कि रामेश्वर का पूरा परिवार दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करता है। रामेश्वर गांव में ही रहता था लेकिन एक माह पहले यह भी दिल्ली में प्राइवेट गाड़ी चलाता था। प्रयास के बावजूद यह साफ नहीं हो सका कि रामेश्वर की मौत कैसे हुई। पुलिस ने रामेश्वर के परिजनों को सूचना दे दी। परिजन दिल्ली से यहां आने के लिए रवाना हो गए। थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि असदपुर गंगाघाट पर ग्रामीण का शव गंगा में उतराता दिखा था। शव की शिनाख्त कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढे़ं : संभल : दो पक्षों के बीच जमकर फायरिंग, ग्रामीणों में दहशत...भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा