लखनऊ : सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी पर बंदर को गोली मारने का आरोप

लखनऊ : सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी पर बंदर को गोली मारने का आरोप

लखनऊ, अमृत विचार । आलमबाग कोतवाली अंतर्गत भीमनगर में शनिवार को बंदर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी पर बंदर की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए सम्बन्धित थाने में तहरीर दी थी। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई कि पेड़ से गिरकर बंदर की मौत हुई है

प्रभारी निरीक्षक शिवशंकर महादेवन के मुताबिक, कैलाशपुरी कॉलोनी पशुप्रेमी निवासी सचिन शुक्ला ने सेवानिवृत्त पुलिस कर्मी पर बंदर की गोली मारकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। लिखित शिकायत में सचिन ने बताया कि गत 16 जुलाई को एक बंदर मृत हालत में पड़ा था। स्थानीय लोगों का दावा है कि क्षेत्र में रहने वाले सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से बंदर की गोली मारकर हत्या की है। इसके बाद शव को जमीन में दफना दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शनिवार को तहरीर के आधार पर पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पेड़ से नीचे गिरकर हुई थी बंदर की मौत

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि रविवार को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई कि बंदर की हत्या नहीं बल्कि हादसा था।  जनता गर्ल्स इंटर कॉलेज के पास भीमनगर मोहल्ले में बंदर की मौत पड़े से गिरने के कारण हुई थी। बंदर के शव को एक महिला ने स्कूल के पीछे गड्ढा खोदकर दफना दिया था। हालांकि मामला तूल पकड़ने पर पुलिस ने गड्ढे की खोदाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

 

 

यह भी पढे़ें- Video viral : पत्नी ने सहेलियों के साथ पार्क में बैठे पति को पीटा, कॉलर पकड़ा गाल पर जड़े कई थप्पड़