ऑनलाइन उपस्थिति: प्राथमिक शिक्षक संघ ने बड़े आंदोलन की दी चेतावनी 

ऑनलाइन उपस्थिति: प्राथमिक शिक्षक संघ ने बड़े आंदोलन की दी चेतावनी 

नानपारा/बहराइच, अमृत विचार। सरकार की तरफ से जारी ऑनलाइन उपस्थिति आदेश के विरोध में मंगलवार को उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ की एक बैठक शिवपुर ब्लाक के ब्लॉक संसाधन केंद्र में हुई। संगठन के पदाधिकारियों ने इसकी खिलाफ बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी दी है। 

गौरतलब है कि शिक्षकों की तरफ से ऑनलाइन अटेंडेंस का विरोध लगातार जारी है। इसको विरोध में मंगलवार को शिवपुर विकासखंड के ब्लॉक संसाधन केंद्र बरदहा बाजार में प्राथमिक शिक्षक संघ की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष मोहम्मद जुबेर ने कहा कि शिक्षकों के विरोध को सरकार ने दरकिनार कर दिया है। नेटवर्क की खराबी और जल भराव के बीच में शिक्षक कैसे अपनी ऑनलाइन उपस्थिति दर्ज कराएं। 

तहसील अध्यक्ष भरत शुक्ला ने कहा कि सरकार को इस आदेश को वापस लेना पड़ेगा। इसके लिए संघ पूरे प्रदेश में बड़ा आंदोलन करेगी। बैठक को महामंत्री केके वर्मा,मंत्री परमेश उपाध्याय, संगठन मंत्री करुणेश शर्मा,अमित सिंह,रविशंकर शुक्ल,अर्चना सिंह,पूनम चौधरी ,संगीता सिंह,संघर्ष समिति अध्यक्ष रामतेज यादव,मंत्री अतुल सोनकर आदि ने संबोधित किया। बैठक में शामिल शिक्षकों ने संगठन के साथ मिलकर मांग न माने जाने तक विरोध करने का संकल्प लिया।

ये भी पढ़ें -श्रावस्ती: मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने लगाया पौधा, बाढ़ पीड़ितों से मिलकर जाना हाल