एक अरब तैतालिस करोड़ छियासी लाख से सीतापुर में होंगे विकास कार्य, पालिका बोर्ड बैठक में पास हुआ प्रस्ताव

एक अरब तैतालिस करोड़ छियासी लाख से सीतापुर में होंगे विकास कार्य, पालिका बोर्ड बैठक में पास हुआ प्रस्ताव

सीतापुर,अमृत विचार। नगर पालिका परिषद सीतापुर में नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए किये जाने वाले विकास कार्यों से सम्बंधित बोर्ड बैठक नगर पालिका अध्यक्ष नेहा अवस्थी व सभासदों की उपस्थिति में सम्पन हुई। नगर पालिका कार्यालय परिसर में हुई बोर्ड बैठक के दौरान वित्तीय वर्ष 2024-25 के लिए एक अरब तैतालिस करोड़ छियासी लाख रुपये का बजट प्रस्तुत किया गया। बजट पर मौजूद सभासदों ने चर्चा के उपरांत बिना किसी विरोध के उसे पास करने पर अपनी सहमति दे दी।  
                            
बोर्ड बैठक में पास हुए बजट के बाद जल्द ही विकास कार्यों को गति मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। बोर्ड बैठक में पास हुए बजट में शहर के समस्य वार्डों में नगरीय पेयजल, सीवरेज एवं जल निकासी, नगरीय झील/तालाब/पोखर संरक्षण, पार्कों एवं चौराहों के सौन्दर्यीकरण, सड़क, नाला, नाली का जीर्णोद्धार/विकासकार्य सहित गौवंश संरक्षण कराये जाने सहमति बनी है। 

बोर्ड बैठक एक दौरान कुल 28 सभासदों ने प्रतिभाग किया। बैठक में ईओ नगर पालिका वैभव त्रिपाठी ने नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं प्राप्त कराये जाने हेतु सभासदों से निरन्तर सकारात्मक सहयोग किये जाने पर सन्तोष व्यक्त किया। अध्यक्ष नगर पालिका परिषद नेहा अवस्थी ने बजट बैठक में सभासदों को जनहित में पारित बजट पर धन्यवाद व्यक्त किया। बैठक में महेश गुप्ता कार्यालय अधीक्षक, विकास मेहरोत्रा लेखाकार अवधेश सिंह कर अधीक्षक, राघवेन्द्र सिंह जेई सिविल, सौम्या मिश्रा जलकल अभियंता, जागेन्द्र प्रताप सिंह खाद्य एवं सफाई निरीक्षक मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -राहुल गांधी ने हाथरस में भगदड़ की घटना को बताया दुखद, मृतकों के परिजनों से की मुलाकात

ताजा समाचार

गोंडा: युवती की गला काटकर हत्या, बोरे में भरकर सड़क किनारे फेंका शव...इलाके में सनसनी 
Iran Israel War : ईरानी मिसाइल हमले का जवाब देना इजरायल का कर्तव्य, खामेनेई की धमकी पर बोले बेंजामिन नेतन्याहू
महाकुंभ-2025: सीएम योगी पहुंचे प्रयागराज, वेबसाइट और ऐप लॉन्चिंग के बाद अखाड़ा परिषद के संतो संग करेंगे बैठक
Ramlila: मंच पर भगवान राम का रोल निभा रहे कलाकार की हॉर्ट अटैक से मौत, देखें VIDEO
Israel Hamas War : इजरायल ने गाजा मस्जिद पर किया हमला, 18 लोगों की मौत...IDF का दावा- अंदर था हमास का कमांड सेंटर
Shardiya Navratri 2024: यहां चंडिका मंदिर में मां सती के नेत्र की होती है पूजा, दर्शनमात्र से दूर हो जाती है आंखों से जुड़ी हर समस्या