Bareilly Gang War: राजीव राणा के होटल पर चला बुलडोजर, भारी पुलिस फोर्स और BDA अधिकारी रहे मौजूद

Bareilly Gang War: राजीव राणा के होटल पर चला बुलडोजर, भारी पुलिस फोर्स और BDA अधिकारी रहे मौजूद

बरेली, अमृत विचार। पीलीभीत बाईपास रोड पर प्लॉट पर कब्जे को लेकर हुए गैंगवार के मुख्य आरोपी राजीव राणा के होटल सिटी प्वाइंट पर आज बीडीए का बुलडोजर चल गया। बीडीए के समय देने के बाद भी आरोपी पक्ष उसे नक्शा आदि के कागजात नहीं दिखा पाए थे। इसके बाद बीडीए ने ये फैसला लिया।

बता दें ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के चलते पुलिस ने आसपास की दुकानों को भी बंद करा दिया। इस दौरान बीडीए वीसी भी मौके पर पहुंचे। वहीं पीएसी के अलावा इज्जतनगर, बारादरी, कोतवाली, प्रेमनगर थाने की फोर्स तैनात रही।

बता दें पीलीभीत बाईपास पर एक प्लॉट पर कब्जे के लिए 22 जून की सुबह करीब छह बजे भारी संख्या में बदमाशों ने फायरिंग करते हुए मार्बल की दुकान पर बुलडोजर चलाना शुरू कर दिया था। करीब दो घंटे तक जबरदस्त फायरिंग के दौरान सौ से ज्यादा गोलियां दागी गई थीं। 

इस मामले में एक पक्ष से राजीव राणा, पूर्व विधायक पप्पू भरतौल और दूसरे पक्ष से आदित्य उपाध्याय समेत 50-60 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। दूसरे पक्ष के आदित्य उपाध्याय और उसके पिता को तो शनिवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन हमला करने का मुख्य आरोपी राजीव राणा और उसका प्रमुख सहयोगी हिस्ट्रीशीटर केपी यादव अब तक फरार है।

ये भी पढे़ं- बरेली: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर गर्भवतियों को इलाज प्रभावित, चल रहा रेफर करने का खेल

 

ताजा समाचार

Kanpur: मुख्यमंत्री का फर्जी प्रोटोकॉल अधिकारी भेजा गया जेल; सरकारी नौकरी का झांसा देकर लोगों से करता था ठगी
हाथरस में हुई भगदड़ पर बोले अखिलेश यादव- प्रशासनिक चूक से सबक नहीं लिया गया तो भविष्य में ऐसी दुर्घटनाएं और होंगी
Kanpur: फोरलेन निर्माण के लिए नितिन गडकरी से मिले अकबरपुर सांसद, जल्द मिल सकती कबरई हाईवे के लिए भूमि अधिग्रहण की मंजूरी
J&K: कुलगाम में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद 
दिल्ली-देहरादून हाईवे पर दो बसें अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, एक की मौत, 17 घायल
Kanpur: 26 लाख की टप्पेबाजी का मामला: 100 से ज्यादा सीसीटीवी खंगाले, फुटेज में कैद हुए दो शातिर, कई अन्य शहरों में भी हुईं ऐसी ही घटनाएं