रुद्रपुर: डीएम ने लगाई पांच श्रमिक नेताओं पर गुंडा एक्ट की मोहर

रुद्रपुर: डीएम ने लगाई पांच श्रमिक नेताओं पर गुंडा एक्ट की मोहर

रुद्रपुर, अमृत विचार। सिडकुल इलाके के लिए खतरा बताते हुए पुलिस रिपोर्ट के आधार पर डीएम ने पांच श्रमिक नेताओं पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई करने की मोहर लगा दी है। डीएम के आदेश के बाद पुलिस अब जल्द मुकदमा पंजीकृत कर सकती है।

बताते चलें कि पिछले कुछ दिनों से अपनी कुछ मांगों को लेकर एक सिडकुल कंपनी के खिलाफ श्रमिक आंदोलन कर रहे है और अपनी मांगों को लेकर आंदोलनरत है। जिसके चलते सिडकुल पुलिस ने श्रमिक नेता ग्राम भौना सरदारनगर अमरिया पीलीभीत निवासी वीरू सिंह,खिरका रामपुर यूपी निवासी बबलू सिंह, विकास नगर फुलसुंगा थाना ट्रांजिट कैंप निवासी कैलाश भट्ट,राजा कॉलोनी ट्रांजिट कैंप निवासी सोनू कुमार और रामनगर मिलक रामपुर निवासी ललित कुमार के खिलाफ डीएम को एक रिपोर्ट की और सभी श्रमिक नेताओं की गतिविधियां,व्यक्तियों या फिर संपत्ति के खतरा होने का आरोप लगाया।

साथ ही सिडकुल इलाके में अराजकता का माहौल पैदा करने की भी रिपोर्ट प्रेषित करते हुए आरोपियों पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की फाइल डीएम को भेजी। रिपोर्ट के आधार पर डीएम उदयराज सिंह ने पांचों श्रमिक नेताओं पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई किए जाने की मोहर लगा दी है। माना जा रहा है कि डीएम की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस जल्द ही गुंडा एक्ट की कार्रवाई कर सकती है।