कासगंज: गंगा स्नान करते समय युवक की पानी में डूबकर मौत, डेढ़ घंटे के बाद गंगा से ढूंढा जा सका शव 

कासगंज: गंगा स्नान करते समय युवक की पानी में डूबकर मौत, डेढ़ घंटे के बाद गंगा से ढूंढा जा सका शव 

गंजडुंडवारा, अमृत विचार। ज्येष्ठ पूर्णिमा पर गंगा स्नान को आया 20 वर्षीय युवक स्नान के दौरान गहरे पानी में डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। लगभग डेढ़ घंटे के प्रयास के बाद ग्रामीण गोताखोर शव को गंगा से बाहर निकाल सके हैं। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

थाना सिकंदरपुरवैश्य के गांव रानीडाबर निवासी नाथू सिंह का 20 वर्षीय पुत्र रणजीत सिंह दोपहर को परिजनों के साथ ज्येष्ठ पूर्णिमा पर कादरगंज घाट पर स्नान के लिए आया हुआ था। जब परिवार के सभी लोग गंगा में स्नान कर रहे थे कि तभी नहाते समय रणजीत अचानक गहरे पानी में चला गया। युवक को डूबता देख स्नान कर रहे परिजनों ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन  वह असफल रहे। रणजीत गहरे पानी में डूबकर लापता हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीण गोताखोरों के सहयोग से गंगा में युवक की तलाश शुरू कराई। लगभग डेढ़ घंटे के प्रयास के बाद गोताखोर गंगा से युवक का शव खोज पाने में सफल हुए। शव को देखते ही घाट पर मौजूद परिजन विलाप करने लगे। हर-हर गंगे के स्वर करुक्रंदन में बदल गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इंस्पेक्टर बृजपाल सिंह ने बताया कि 20 वर्षीय रणजीत की गंगे के गहरे पानी में डूबकर मौत हुई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें। कासगंज: सफाई कर्मचारियों को सात सालों से नहीं मिले सफाई उपकरण, खंड विकास अधिकारियों को सौपा ज्ञापन