टी20 की कप्तानी छोड़ने के बाद खेल का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं पैट कमिंस

टी20 की कप्तानी छोड़ने के बाद खेल का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं पैट कमिंस

नॉर्थ साउंड (एंटीगा)। ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान पैट कमिंस टी20 की कप्तानी से मुक्त होने के बाद खेल का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं और उन्हें खुशी है कि उनकी टीम टी20 विश्व कप में हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। कमिंस ने बांग्लादेश के खिलाफ सुपर 8 के मैच में हैट्रिक बनाई। उन्होंने 29 रन देकर तीन विकेट लिए और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

कमिंस ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा,‘‘हमने वास्तव में हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया है। हमने शानदार खेल दिखाया जैसे कि आप सुपर 8 चरण में चाहते हैं। उन्होंने कहा,‘‘हमें लग रहा है कि हमने सभी क्षेत्रों में सुधार कर लिया है और इसलिए हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा। इससे भी अच्छी बात यह है कि मैं कप्तान या चयनकर्ता नहीं हूं और इसलिए मैं बिना किसी चिंता के अपने खेल का लुत्फ उठा रहा हूं।

ऑस्ट्रेलिया ने कमिंस का बोझ कम करने के लिए उनकी जगह मिचेल मार्श को टी20 टीम का कप्तान नियुक्त किया। कमिंस ने कहा,‘‘हमने अच्छे रन रेट के साथ दो अंक हासिल किये। ऐसा लग रहा है कि हमारा हर खिलाड़ी अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभा रहा है।

ये भी पढ़ें: India Tour Of South Africa 2024 : ऑस्ट्रेलिया से पहले दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगी टीम इंडिया, सामने आया शेड्यूल

 

ताजा समाचार

IGRS की शिकायतों के निस्तारण में गोंडा पुलिस को मिले शत प्रतिशत अंक
Kanpur: मुख्यमंत्री का फर्जी प्रोटोकॉल अधिकारी भेजा गया जेल; सरकारी नौकरी का झांसा देकर लोगों से करता था ठगी
हाथरस में हुई भगदड़ पर बोले अखिलेश यादव- प्रशासनिक चूक से सबक नहीं लिया गया तो भविष्य में ऐसी दुर्घटनाएं और होंगी
Kanpur: फोरलेन निर्माण के लिए नितिन गडकरी से मिले अकबरपुर सांसद, जल्द मिल सकती कबरई हाईवे के लिए भूमि अधिग्रहण की मंजूरी
J&K: कुलगाम में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद 
दिल्ली-देहरादून हाईवे पर दो बसें अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, एक की मौत, 17 घायल