International Yoga Day: पीएम मोदी ने कश्मीर के युवाओं के साथ ली सेल्फी, एक्स पर तस्वीरें शेयर करते हुए कही ये बात...

International Yoga Day: पीएम मोदी ने कश्मीर के युवाओं के साथ ली सेल्फी, एक्स पर तस्वीरें शेयर करते हुए कही ये बात...

श्रीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को 10वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह के मौके पर यहां विश्वप्रसिद्ध डल झील के किनारे शेर-ए-कश्मीर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन केंद्र (एसकेआईसीसी) में विभिन्न संस्थानों के छात्रों के साथ सेल्फी ली। मोदी ने एक्स पर अपने पोस्ट में कहा , “डल झील पर बेजोड़ जीवंतता।” उन्होंने अपने पोस्ट में छात्रों के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं। 

श्रीनगर में बारिश के दौरान वह सफेद कपड़े और स्वेटर पहना हुआ था। उन्होंने कहा , “बारिश के कारण यहां ठंड बढ़ जाती है, लेकिन स्थानीय लोगों के लिए यह अलग नहीं लग सकता है।” सफेद कपड़े पहने छात्र मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आए। कुछ छात्र खुशी से झूम उठे और उन्होंने हाथ उठाकर उत्साह दिखाया। 

श्रीनगर और आसपास के इलाकों में सुबह से बारिश हुई जिससे तापमान में गिरावट आयी। इससे पहले प्रधानमंत्री ने एसकेआईसीसी श्रीनगर के इनडोर में ‘स्वयं और समाज के लिए योग’ थीम पर आयोजित अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह का नेतृत्व किया। उन्होंने अपने संबोधन में यह कहते हुए सभी से योग को अपने दैनिक जीवन का हिस्सा बनाने का आग्रह किया कि यह शक्ति, अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देता है। 

ये भी पढ़ें- ED ने अरविंद केजरीवाल की जमानत को दिल्ली हाईकोर्ट में दी चुनौती