Kanpur: कारगिल पार्क के पास युवक ने स्पोर्टस बाइक से किया स्टंट, राहगीर बनाते रहे वीडियो, नदारद दिखे पुलिसकर्मी

Kanpur: कारगिल पार्क के पास युवक ने स्पोर्टस बाइक से किया स्टंट, राहगीर बनाते रहे वीडियो, नदारद दिखे पुलिसकर्मी

कानपुर, अमृत विचार। स्वरूप नगर थानाक्षेत्र में मोतीझील में कारगिल पार्क के पास दस मिनट तक स्पोर्टस बाइक से एक युवक चौकी के सामने स्टंट करता रहा। हालांकि इस दौरान स्वरूप नगर पुलिस का एक भी सिपाही मौजूद नहीं था। अभी हाल में गंगा बैराज पर बाइक सवार युवक का स्टंट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 
  
मोतीझील में रविवार दोपहर स्पोर्ट्स बाइक पर सवार युवक ने कारगिल पार्क से लेकर पिंक चौकी के सामने तक कई चक्कर राहगीरों को स्टंट करके दिखाए। इस दौरान युवक बाइक पर खड़े होकर स्टंट कर रहा था जिसे देखकर राहगीर उसका मोबाइल से उसका वीडियो बना रहे थे। 

इस दौरान पिकेट प्वाइंट और पिंक चौकी पर पुलिसकर्मी नदारद दिखे। बाइक सतीश चन्द्र नाम के नाम पर पंजीकृत है और उस पर एक-एक हजार रुपये के दो चालान भी हैं। इस संबंध में डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने बताया कि बाइक नंबर के आधार पर चालान कराने के साथ ही उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Unnao: थाने से बुलावा आने से परेशान युवक ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों में मची चीख पुकार, इस वजह से पुलिस ने बुलाया था...

 

ताजा समाचार

बरेली गोलीकांड: विवादित प्लॉट पर फिर कब्जा करने की कोशिश?, SSP ने भेजी पुलिस
पन्नू की हत्या की साजिश की भारतीय जांच के नतीजों पर 'सार्थक जवाबदेही' चाहता है अमेरिका 
अयोध्या: चार जिलों के विद्युत संविदा कर्मी 28 को देंगे मुख्य अभियंता कार्यालय पर धरना 
अमेरिका में McDonald’s का बर्गर खाने से 49 लोग बीमार, एक की मौत...शेयर में नौ प्रतिशत की गिरावट दर्ज  
राजस्थान में दर्दनाक हादसा: एक बस और ट्रॉले की टक्कर में तीन लोगों की मौत, 40 से अधिक घायल
2 दिसंबर से पूरे प्रदेश में जेल भरो आंदोलन शुरू करेंगे माध्यमिक शिक्षक, अधिकारों को लेकर निदेशालय पर गरजे माध्यमिक शिक्षक